04 MAYSATURDAY2024 10:02:14 AM
Nari

नहीं रहे  पेपरफ्राई के CEO अंबरीश मूर्ति, आखिरी वीडियो में बोले- भगवान की मेरे लिए कुछ और योजना थी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Aug, 2023 05:19 PM
नहीं रहे  पेपरफ्राई के CEO अंबरीश मूर्ति, आखिरी वीडियो में बोले- भगवान की मेरे लिए कुछ और योजना थी

पेपरफ्राई के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अंबरीश मूर्ति का दिल का दौरा पड़ने से लेह में निधन हो गया। मूर्ति ने 2012 में शाह के साथ मिलकर फर्नीचर और घर की सजावट से जुड़ी कंपनी पेपरफ्राई की स्थापना की थी। वह बाइक के शौकीन थे और मुंबई से लेह तक मोटरसाइकिल यात्रा पर जाते थे।

PunjabKesari
कंपनी के सह-संस्थापक और मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) आशीष शाह ने टवीट कर यह दुखद खबर सांझा की। उन्होंने लिखा-‘‘यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि मेरे दोस्त, गुरु, भाई, आत्मीय अंबरीश मूर्ति अब नहीं रहे। कल रात लेह में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।'' मूर्ति (51) एक एंजेल निवेशक भी थे।

PunjabKesari
अंबरीश मूर्ति भारतीय प्रबंध संस्थान-कलकत्ता (आईआईएम कलकत्ता) के 1996 बैच के छात्र थे और उन्होंने 1994 में दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। हाल ही में उन्होंने  इंस्टाग्राम पर अपनी लद्दाख यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे। आखिरी वीडियो में वह कहते हैं- मैंने आज एक ऐंजल बनने की कोशिश की लेकिन भगवान की मेरे लिए कुछ और ही योजना थी। उन्होंने मुझे एक ऐंजल के रूप में स्वीकार करने से इनकार कर दिया।'

PunjabKesari

 इस वीडियो में उन्होंने मनाली-लेह हाईवे पर बाइक को पार्क कर सफर में आई परेशानी के बारे में बता की थी। ‘कैशकरो डॉट कॉम' की सह-संस्थापक स्वाति भार्गव ने उनके निधन पर दुख जताते हुए ट्विटर पर लिखा- ‘‘वह एक अद्भुत उद्यमी थे और उन्होंने कई लोगों को प्रेरणा दी... पेपरफ्राई के साथ उनकी विरासत हमेशा जीवित रहेगी।''

PunjabKesari
 निरोगस्ट्रीट के संस्थापक और सीईओ राम एन कुमार ने लिखा- ‘‘ओम शांति। दिल का दौरा पड़ने के कारण अंबरीश मूर्ति के असामयिक निधन के बारे में जानकर दिल टूट गया और मैं स्तब्ध रह गया। उनकी आत्मा को शांति मिले।'' स्पॉटीफाई इंडिया के प्रबंध निदेशक अमरजीत बत्रा ने दुख जताते हुए कहा कि उन्होंने ‘‘एक अच्छा मित्र और एक अद्भुत नेता'' को खो दिया है। 

Related News