30 APRTUESDAY2024 12:12:14 AM
Nari

'Abnormal या Special Child नहीं है मेरा बच्चा' , बेटे के बारे में ये क्या कह गए Ronit Roy

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Dec, 2023 07:14 PM
'Abnormal या Special Child नहीं है मेरा बच्चा' , बेटे के बारे में ये क्या कह गए  Ronit Roy

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग से खास पहचान बनाने वाले रोनित रॉय को लोग बहुत पसंद करते हैं क्योंकि सास भी कभी बहू, कसौटी जिंदगी की, अदालत जैसे सीरियल्स में नजर आने वाले रोनित रॉय अपनी एक्टिंग के दम पर ही लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। कल रोनित आनंद पंडित की बर्थ-डे पार्टी में बच्चों के साथ नजर आए लेकिन रोनित की सारी लाइमलाइट उनके बच्चे चुराकर ले गए। खासकर उनके बेटे अगस्त्य। दरअसल अगस्त्य है ही इतने खास की सब उनकी तरफ देखते ही रह जाते हैं।

PunjabKesari

रोनित के बेटे की हाइट देख चौंके लोग

रोनित के बेटी लहंगे में नजर आई वहीं बेटे पेंटकोट में दिखें लेकिन पापा के साथ खड़े अगस्त्य काफी लंबे लग रहे थे।  बता दें कि अगस्त्य की हाइट काफी अच्छी है। जब वो 15 साल के थे तो तभी उनकी हाइट 6 फीट 6 इंच की हो गई थी। कुछ लोग तो उन्हें देखकर कहते हैं कि ये तो दूसरा अमिताभ आ गया।  वह इससे पहले भी अपने पिता के साथ स्क्रीनिंग पर स्पॉट हो चुके हैं तब उन्हें देखकर लोगों ने कमेंट किया था कि शायद अगस्त्य को कोई प्रॉब्लम है। वहीं कुछ ने अजीबो-गरीब कमेंट्स भी किए। इस पर रोनित रॉय ने कमेंट का जवाब देते कहा था कि  'उनका बेटा अबनॉर्मल या स्पेशल नहीं है बल्कि हाइट में थोड़ा ज्यादा और शर्मीला है। उनकी हाइट 15 साल की उम्र में 6 फीट 6 इंच हो गई थी, इसलिए वह अपनी नई ऊंचाई के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे है। मैं आप सभी को भी धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इसे समझा और उनके बारे में अच्छी बातें कही।'

कोरोना के समय पैसों की परेशानी में थे फंसे

रोनित रॉय की बेटी की हाइट भी काफी अच्छी हैं और वह देखने में भी काफी प्यारी लगती हैं। रोनित रॉय बतौर प्रोफेशन कमाल के एक्टर हैं। वह काफी लंबा समय से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं लेकिन बावजूद इसके रोनित रॉय कोरोना टाइम के लॉकडाउन में पैसों की परेशानी में फंस गए थे। हालांकि रोनित रोनित रॉय फिल्मों के अलावा बिजनेस भी करते हैं। उनकी खुद की सिक्योरिटी एजेंसी है, जिसके जरिए वो बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज को सुरक्षा मुहैया कराते हैं। लेकिन  कोविड के वक्त उनकी हालत बहुत खस्ता हो गई थी। उनके पास सिक्योरिटी गार्ड्स को सैलरी देने तक का पैसा नहीं आ रहा था। तनख्वाह देने के लिए उन्हें अपनी कार बेचनी पड़ी थी।

PunjabKesari

कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए बेचनी पड़ी थी कार

अपने कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए उन्हें अपनी कार तक बेचनी पड़ी थी। रोनित ने कहा कि उस वक्त अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और करण जौहर ने काफी दरियादिली दिखाई थी। बिना सर्विस लिए उन्होंने पेमेंट करना जारी रखा। इससे कुछ हद तक रोनित को काफी मदद मिली थी। रोनित ने इंटरव्यू में बाताया कि उनकी फर्म में 130 कर्मचारी काम करते थे और उन्हें फैमिली भी संभालनी थी। कुछ महीने पहले उनके पास काम भी नहीं था। इसी के चलते उनका हाथ तंग था। फिर उन्होंने घर का लग्जरी सामान हटाया जिसका कोई यूज नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

रोनित ने कहा- मेरे पास कुछ गाड़ियां थीं जिन्हें मैं काफी दिनों से यूज नहीं कर रहा था। एक मिनी कूपर थी, जिसे मैं कभी चलाता ही नहीं था। घर में कुछ और लग्जरी सामान थे। इन सबको बेच कर मैंने अपने कर्मचारियों को उनकी सैलरी दे दी। मैंने उनके ऊपर कोई उपकार नहीं किया। यह करना मेरी जिम्मेदारी थी।खैर, अब रोनित के पास काम भी हैं और अब सब अच्छे से कवर भी हो गया है। 

 

Related News