29 APRMONDAY2024 1:40:08 AM
Nari

अपने दिल की बात हमेशा जुबां पर रखते है ‘S’ नाम के जातक, जानें इनके कुछ राज

  • Edited By Kirti,
  • Updated: 22 Jun, 2023 06:02 PM
अपने दिल की बात हमेशा जुबां पर रखते है ‘S’ नाम के जातक, जानें इनके कुछ राज

किसी को जानने के लिए उसके नाम का पहला अक्षर ही काफी होता है। ऐसा हम नहीं ज्योतिष शास्त्र और अंक ज्योतिष की विधा का कहना है। उनका कहना है कि किसी इंसान के नाम के पहले अक्षर से उसके जीवन से जुड़े सारे रहस्य का पता लग जाते है। इसी कड़ी में आज हम  ‘ ‘S’ नाम के लोगों के बारे में जानेंगे। 

स्वभाव

ज्योतिष शास्त्रों का कहना है कि यह लोग बहुत ही हंसमुख और मिलनसार होते है। मगर यह छोटी-छोटी बातों को लेकर जल्दी ही गुस्सा करने लग जाते है। लेकिन जल्दी ही इनका गुस्सा शांत भी हो जाता है। खास बात यह है कि इनका अपने ऊपर नियंत्रण रहता है और यह बहुत ही स्वाभिमानी होते है। अगर यह किसी कार्य या कोई मुसिबत में फंसते है तो यह दूसरे लोगों की जल्दी मदद नहीं लेते। क्योंकि ये जिस काम को करते है उन्हें अपने बलबूते पर पूरा करने की सोच रखते है। ये लोग हमेशा अपने दिल की बात जुबां पर रखते हैं साफ और स्पष्ट बोलने वाले हैं। इनकी इसी खूबी के कारण लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं।

PunjabKesari

कैसा होता है वैवाहिक जीवन

यह अपने जीवनसाथी के साथ बड़े प्रेम प्यार से रहते है अपने साथी की बहुत इज्जत करते हैं और उनके प्रति पूर्ण रूप से समर्पित रहते हैं। ये लोग बाहर और अंदर दोनों तरफ से बहुत आकर्षक होते हैं। यह लोग बहुत रचनात्मक और बुद्धिमान होते हैं। इन लोगों को भीड़ में चलना कभी पसंद नहीं आता है। ये लोग हर काम को अपने तरीके से करने की कोशिश करते हैं। साथ ही अपनी मेहनत और लगन से सफलता प्राप्त करते हैं। 

PunjabKesari

 

 

Related News