03 OCTMONDAY2022 10:39:07 PM
Nari

मां बनने जा रही हो कुछ तो शर्म करो... बिपाशा बसु का मैटरनिटी फोटोशूट देख बरसे लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Aug, 2022 04:07 PM
मां बनने जा रही हो कुछ तो शर्म करो... बिपाशा बसु का मैटरनिटी फोटोशूट देख बरसे लोग

शादी के 6 साल बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर खुशियां आने वाली है। यह दोनों जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट के जरिये दी है। जहां कुछ लोग इस गुड न्यूज को लेकर बेहद खुश हैं तो वहीं कुछ यूजर्स इस तरह की तस्वीर को लेकर बिपाशा बसु को खरी- खोटी सुना रहे हैं। 

PunjabKesari
पिछले कई दिनों से बिपाशा के गर्भवती होने की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थीं, जिसकी आज पुष्टि कर दी गई है। बिपाशा ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘एक नया दौर, नयी रोशनी... हमें पहले से अधिक पूर्ण बना रही है। हमने जीवन का सफर अलग-अलग शुरू किया था, फिर हम मिले और तभी से साथ हैं। केवल दो लोगों के लिए इतना प्यार थोड़ा अधिक था, इसलिए जल्द हम दो से तीन होने जा रहे हैं।’’

PunjabKesari

बिपाशा ने आगे लिखा-  ‘‘निस्वार्थ प्रेम, दुआओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया, जो हमेशा हमारे साथ रहेंगी। हमारे जीवन का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया...।’’पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में बिपाशा व्हाइट शर्ट पहने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं, वहीं करण व्हाइट शर्ट में ट्विनिंग करते हुए बेबी बंप को किस कर रहे हैं। 

PunjabKesari
लोगों को इस तरह का फोटोशूट पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा- माता पिता बनने वाले हो पर तमीज बिल्कुल भी नहीं आई अरे कपड़े पहना कर भी तो फोटो खिंचवा सकते थे यह कौन सी सभ्यता है यह फिल्मी दुनिया ने संस्कार बिल्कुल खत्म ही करवा दिए।

PunjabKesari
वहीं एक अन्य ने लिखा- मां बनना एक बहुत खूबसूरत पल होता है, इस पल को इस तरह के फोटोशूट करवा कर गंदा मत करो। वहीं कुछ लोगों ने तो यह भी कह दिया कि इन्हीं हरकतों के कारण बॉलीवुड का बायकॉट किया जा रहा है। 

PunjabKesari
खैर करण-बिपाशा अपने पहले बच्चे को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं। बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा था- भगवान ने जब चाहा होगा, उनकी गोद भर जाएगी। अगर उनके अपना बच्‍चा नहीं भी हुआ तो कोई बात नहीं है। इस देश में कई बच्‍चे अनाथ हैं, वो उनकी देखभाल कर सकती हैं।

Related News