28 APRSUNDAY2024 7:05:43 AM
Nari

सज-धज कर अपनी तीसरी रिसेप्शन में पहुंचे पायल और  संग्राम, छा गया कपल का  Royal Look

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Aug, 2022 02:25 PM
सज-धज कर अपनी तीसरी रिसेप्शन में पहुंचे पायल और  संग्राम, छा गया कपल का  Royal Look

बारह साल के लंबे इंतजार के बाद एक हुए एक्ट्रेस पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी का सेलिब्रेशन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। शादी की खुशी में इन्होंने एक नहीं बल्कि तीन रिसेप्शन पार्टी की। हर बार की इस तरह इस बार भी इस क्यूट कपल ने फैशन और स्टाइल  के साथ कोई समझौता नहीं किया। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर एक बार फिर इस कपल ने कब्जा जमा लिया। उनकी तस्वीरों पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। संग्राम सिंह द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में न्यूली मैरिड कपल का लुक काफी रॉयल लग रहा है। 

PunjabKesari
रिसेप्शन पार्टी के लिए पायल रोहतगी ने रेड कलर की शिमरी ड्रेस चूज की। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल ज्वेलरी और क्लासी मेकअप से पूरा किया था।  वहीं, संग्राम नेवी ब्लू टक्सीडो में ब्लू टाई और व्हाइट शर्ट के साथ अपनी पत्नी को पूरी टक्कर देते दिखाई दिए। 

PunjabKesari
शादी के बाद कपल ने दिल्ली और अहमदाबाद में रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। अब उन्होंने मुंबई में अपने सेलेब फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड पार्टी की, जिसमें टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के कई स्टार्स ने शिरकत की।

PunjabKesari
पायल ने सभी मेहमानों का स्वागत करते हुए कहा- हर किसी को देखकर बहुत खुशी हुई। यह हमारा बड़ा दिन है और जो लोग इसके लिए आए हैं, उन्होंने हमारे लिए इसे बहुत खास बना दिया है। मैं अपने दिल की गहराई से सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं।

PunjabKesari
पार्टी में पूनम ढिल्लों,  गौहर खान, गुलशन ग्रोवर, शशि रंजन, कश्मीरा शाह, प्रवीण डबास, प्रीति झंगियानी,  सिद्धार्थ कन्नन, संभावना सेठ, अविनाश द्विवेदी, रतन राजपूत, करण मेहरा, विंदू दारा सिंह, राज अनादकत जैसे सेलेब्स ने शिरकत की। 
 

Related News