04 MAYSATURDAY2024 6:43:06 AM
Nari

बाकी सेलेब्स की तरह परिणीति को भी है इस डिजाइनर पर भरोसा, आज खास लहंगे में आएंगी नजर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2023 12:02 PM
बाकी सेलेब्स की तरह परिणीति को भी है इस डिजाइनर पर भरोसा, आज खास लहंगे में आएंगी नजर

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा बस कुछ ही देर में मिस से मिसेज बन जाएगी। राघव और परिणीति ने अपने इस दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी हो। शादी के वेन्यू से लेकर आउटफिट तक हर किसी का खास ख्याल रखा जा रहा है। अगर बात होने वाली दुल्हन की की जाए तो बताया जा रहा है कि उन्होंने भी अपने ब्राइडल लुक के लिए जाने- माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पर ही भरोसा किया है। 

PunjabKesari

रिपोटर्स के मुताबिक परिणीति ने अपनी हर रस्म के लिए एक से बढ़कर एक आउटफिट चूज किए हैं। ऐसे में उन्होंने अपने दोस्त और स्टार डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को ही ये जिम्मेदारी दी है। बताया जा रहा है कि अपनी शादी के लिए  परिणीति ने  तामझाम से दूर  काफी हल्की शेड्स को चुना है।  बेसिक सॉलिड पेस्टल शेड्स के लहंगे में दुल्हन बनेंगी। बता दें कि सिर्फ परिणीति ही नहीं इससे पहले भी बी-टाउन की कई हसीनाएं अपने शादी के दिन मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहनकर वाहवाही लूट चुकी हैं। 

PunjabKesari
कियारा अडवाणी

सबसे पहले बातर करते हैं कियारा आडवाणी की जिनके ब्राइडल लहंगे को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ही तैयार किया था। एक्ट्रेस का लहंगा 'एम्प्रेस रोज' कलर का था जिसमें स्वरवॉसकी ब्रांड के असली हीरे जड़े हुए थे।  कियारा ने जो ज्वेलरी पहनी थी, वो भी मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की थी। कियारा के गहनों में जिन जाम्बियन पन्नों को लगाया गया था, वो सबसे हाई क्वॉलिटी के एम्रल्ड्स में से एक माने जाते हैं।

PunjabKesari
अंकिता लोखंडे

टीवी की चर्चित एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का ब्राइडल लुक भी बेहद खास था। उन्होंने अपनी शादी में ओवर ऑल गोल्‍डन लहंगा कैरी किया था , जिसे 1600 घंटों में  तैयार किया गया था। फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के इस लहंगे में गोल्‍ड क्रिस्टल बीड्स का काम किया गया था, साथ ही एंटीक जरदोजी से ज्योमैट्रिकल आर्ट वर्क किया गया था जो लहंगे के लुक को शानदार बना रहा था।' लहंगे जैसा ही आर्टवर्क चोली और दुपट्टे के बॉर्डर पर किया गया था। 

PunjabKesari
उर्मिला मातोंडकर 

नब्बे के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी अपनी शादी में मनीष मल्‍होत्रा का डिजाइन किया गया क्‍लासिक लाल सिल्‍क लहंगा पहना था और इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी। अगर आपको भी कम भारी लहंगा ही पहनना कम्फर्टेबल लगता है तो आप भी उर्मिला मातोंडकर जैसा लहंगा अपने लिए भी तैयार करवा सकती है।

PunjabKesari

 प्रीति जिंटा

बॉलीवुड के डिंपल गर्ल यानी कि प्रीति जिंटा ने अपनी ग्रैंड वेडिं  इसे उन्होंने वन शोल्डर का रखा और बस्ट पोर्शन पर बॉडी हगिंग फिटिंग थी। इस फ्लोरलेंथ गाउन की फिट से लेकर फॉल प्रीति के फिगर को जबरदस्त तरीके से कॉम्प्लिमेंट कर रहे थे। इस  गाउन में उन्होंने कम्फर्ट का भी ख्याल रखा। आप भी अपनी रिसेप्शन में इस तरह का लुक कैरी की सकती हैं। 

PunjabKesari

गौहर खान

गौहर खान के दुल्हन वाले लिबास ने हर किसी का दिल जीत लिया था। निकाह के बाद हुए वलीमा यानी वेडिंग रिसेप्शन में गौहर बेहद खूबसूरत मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए लहंगे में तैयार हुई थीं। गोल्डन एंब्रायडरी के साथ इस लहंगे में मरून रंग के वेलवेट के कपड़े के साथ डिजाइन की गई थी।  वहीं इस लहंगे के ब्लाउज को ऑफ शोल्डर लुक दिया गया था।
 

Related News