25 SEPWEDNESDAY2024 7:53:49 PM
Nari

परिणीति-राघव ने मालदीव में मनाई अपनी पहली एनिवर्सरी, शेयर की रोमांटिक Beach Sides Pictures

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Sep, 2024 05:07 PM
परिणीति-राघव ने मालदीव में मनाई अपनी पहली एनिवर्सरी, शेयर की रोमांटिक Beach Sides Pictures

नारी डेस्क: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और उनके पति, आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने मालदीव में अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई और अपने खास दिन की दिल को छू लेने वाली झलकियां भी शेयर की। कपल इस दौरान एक- दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आए और इन खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद किया। 

PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर, परिणीति ने मालदीव में राघव के साथ अपनी पहली शादी की सालगिरह के जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कपल समुद्र के किनारे सूर्यास्त को निहारता नजर आ रहा है,  जिसमें सफेद रेत पर "हैप्पी एनिवर्सरी" लिखा हुआ है। दूसरी तस्वीर में  परिणीति स्टाइलिश नीली शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में राघव के साथ पोज दे रही हैं

PunjabKesari
इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें कपल समुद्र तट पर हाथ में हाथ डाले चलते हुए, गहरी बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। राघव ने भी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जिसमें वह दोनों साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं।  कैप्शन में परिणीति ने लिखा: "कल हमने एक शांत दिन बिताया, सिर्फ़ हम दोनों ही थे..लेकिन हमने आप सभी की हर शुभकामना और संदेश को पढ़ा और इससे ज़्यादा आभारी नहीं हो सकते "। 

PunjabKesari

परिणीति ने आगे लिखा- रागई - मुझे नहीं पता कि मैंने अपने पिछले जन्म और इस जन्म में ऐसा क्या किया कि मैं आपको पाने लायक बन गई। मैंने एक आदर्श सज्जन, मेरे नासमझ दोस्त, संवेदनशील साथी, , एक ईमानदार इंसान, सबसे अच्छा बेट और दामाद से शादी की है। हमारे देश के प्रति आपका समर्पण और प्रतिबद्धता मुझे बहुत प्रेरित करता है। मैं भी आपसे बहुत प्यार करती हूं। हम पहले क्यों नहीं मिले? सालगिरह मुबारक @raghavchadha88। हम एक हैं"। 

PunjabKesari
राघव ने भी अपने पोस्ट में लिखा-: "एक साल हो गया? ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने एक-दूसरे से शादी की हो। काश हम पहले मिल पाते। तुमने हर दिन को इतना खास बना दिया है, चाहे वो घर पर शांत पल हों या दुनिया भर की बड़ी-बड़ी यात्राएं। तुम मेरी चट्टान, मेरी सपोर्ट सिस्टम और इस सब में मेरी सबसे अच्छी दोस्त रही हो। इस साल को इतना अविस्मरणीय बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि भविष्य में हमारे लिए क्या है, पारू। पहली सालगिरह मुबारक हो, मेरा प्यार!" परिणीति और राघव ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक निजी आलीशान होटल में शादी के बंधन में बंध गए थे।

Related News