04 MAYSATURDAY2024 6:31:40 PM
Nari

मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा पहनकर रैंप पर उतरी Raghav की दुल्हनिया, लोग बोले- ये है 'परफेक्ट मैरिड वुमन'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Oct, 2023 05:54 PM
मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा पहनकर रैंप पर उतरी Raghav की दुल्हनिया, लोग बोले- ये है 'परफेक्ट मैरिड वुमन'

हिंदू धर्म में शादीशुदा महिला का श्रृंगार बिना सिंदूर के अधूरा माना जाता है। हालांकि, समय बदलने के साथ-साथ इसे लेकर सोच भी बदल रही है बहुत से लड़कियां शादी के बाद  सिंदूर लगाने से परहेज करती हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स तो सिंदूर ना लगाने के चलते लोगो के निशाने पर भी आ चुकी हैं।  पर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस मामले में सभी का दिल जीत ले गई।


परिणीति नहीं भूली है कि अब वह एक शादीशुदा है, इसलिए तो उन्होंने रैंप पर भी सिंदूर और चूड़ा पहनने से बिल्कुल भी परहेज नहीं किया। उनकी इसी बात ने लोगों को अपना दिवाना बना दिया।शादी के बाद एक्ट्रेस ने   लैक्मे फैशन वीक में पहला रैंप वॉक किया, जहां उनका भारतीय नारी लुक देखने लायक था। 

PunjabKesari
दरअसल नई नवेली दुल्हन faabiiana ब्रांड की शो स्टॉपर बनकर रैंप पर उतरी थी। वह पर्ल व्हाइट साड़ी के साथ मांग में सिंदूर और हाथ में लाइट पिंक चूड़ा पहने नजर आई जो यह उनके सुहागन होने का सबूत दे रहा था। चेहरे पर शानदार ग्लो उनकी खुशी को साफ बयां कर रहा था। 

PunjabKesari
परिणीति ने जो आउटफिट शोकेस किया उस क्लेक्शन का नाम कुरबत था जिसकी थीम रोमांस ऑफ द रोज पर बेस्ड थी। इस शानदार लुक के साथ रैंप पर उतरने के बाद परिणीति के डिजाइनर के साथ ठुमके भी लगाए। 

PunjabKesari

 रैंप वॉक पर परिणीति का ऐसा अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया, फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।  लोगों का कहना है कि वह शादी के बाद ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं। एक यूजर ने लिखा- 'खूबसूरत नारी इन ब्यूटीफुल साड़ी।' फैंस उन्हें  'परफेक्ट मैरिड वुमन' बता रहे हैं। 


 

Related News