01 MAYWEDNESDAY2024 5:22:22 AM
Nari

पैपराजी ने दो घंटे तक किया  हैरी और मेगन का पीछा, प्रिंस की मां की भी फोटो के चक्कर में गई थी जान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 May, 2023 04:43 PM
पैपराजी ने दो घंटे तक किया  हैरी और मेगन का पीछा, प्रिंस की मां की भी फोटो के चक्कर में गई थी जान

प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन का मंगलवार रात फोटोग्राफरों द्वारा पीछा किया, इस घटना के बाद वह काफी सहम गए थे। एक परमार्थ कार्यक्रम से निकलने के बाद करीब आधा दर्जन वाहनों ने हैरी, मेगन और मेगन की मां का दो घंटे से ज्यादा वक्त तक पीछा किया। इस दौरान कुछ वाहनों की भी टक्कर हो गयी जिसके चलते आम लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari
 भारतीय मूल के एक अमेरिकी कैब चालक ने यह दावा किया कि ‘‘कुछ पैपराजी (किसी प्रसिद्ध हस्ती का पीछा करने वाले फोटोग्राफर) ने प्रिंस हैरी और मेगन को उनकी कार में देख लिया और फौरन पहचान लिया। कचरे के एक ट्रक की वजह से हमारी कार रुक गयी और फिर अचानक से पपराजी सामने आ गये और उन्होंने तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया।'' कैब चालक ने कहा कि- हैरी (38) और मेगन (41) अपने गंतव्य का पता बताने ही वाले थे लेकिन उन्होंने फिर थाने लौटने को कहा।

PunjabKesari
कैब चालक ने कहा- ‘‘वे अच्छे लोग हैं। वे नर्वस दिख रहे थे। मुझे लगता है कि पूरे दिन ही उनका पीछा होता रहा। वे काफी नर्वस थे।'' हैरी और मेगन के प्रवक्ता ने बुधवार को एक बयान में कहा कि ‘‘मंगलवार को दोनों ने कार का पीछा किये जाने की भयावह घटना का अनुभव किया। बहुत सारे फोटोग्राफर थे जिन्होंने उनके वहां से निकलने में अवरोध पैदा कर दिया।'' 

PunjabKesari
 हैरी और मेगन एक पुरस्कार समारोह में शामिल होने न्यूयॉर्क आये थे। उनके साथ मेगन की मां डोरिया रागलैंड भी थीं। जब समारोह स्थल से निकलने पर उनका पीछा होने लगा तो उन्होंने फोटोग्राफरों से बचने के लिए मैनहट्टन थाने का रुख किया जहां से सिंह ने उन्हें अपनी कैब में बैठाया। जब सिंह से पूछा गया कि क्या कार का पीछा करने की यह घटना बड़ी खतरनाक थी तो उन्होंने हंसते हुए कहा- ‘‘मुझे नहीं लगता कि यह सच है। बढ़ा-चढ़ाकर ऐसा कहा गया है। इतना सोचने की जरूरत नहीं है।'' 

PunjabKesari
वहीं इस घटना ने  प्रिंस हैरी की मां प्रिंसेस डायना की 1997 में हुई कार एक्सीडेंट की याद दिला दी है। फोटोग्राफर्स से बचने की कोशिश में ही उनकी कार पेरिस में क्रैश हो गई थी। कहा जाता है कि उस दौरान कुछ  पत्रकार डायना की फोटो लेना चाहते थे, जिनसे बचाने के लिए ड्राइवर ने स्‍पीड बढ़ाई और अनियंत्र‍ित कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। इस घटना में डायना की मौत हो गई। 
 

Related News