17 MAYTUESDAY2022 3:18:34 AM
Nari

Palak Tiwari ने मां की टूटी शादियों पर दिया रिएक्शन, बोली- शादी जल्दबाजी में नहीं करनी चाहिए!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 May, 2022 04:55 PM

पलक तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने अपनी खूबसूरती, एक्टिंग और ड्रेसिंग स्टाइल से हर किसी को दीवाना बना लिया। वही यह कहना भी गलत नहीं होगा कि वो अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह काफी मेहनती भी है। इन दिनों पलक काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल में ही वो बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक करती दिखी और इससे पहले उनका गाना लॉन्च हुआ। वही एक इंटरव्यू के दौरान पलक ने अपनी मां की टूटी शादियों पर बात की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 

श्वेता तिवारी की दोनों शादियां रही असफल

जैसे कि सब जानते है कि श्वेता तिवारी ने 2 शादियां की लेकिन दोनों ही सफल नहीं हुई। पहली शादी उन्होंने राजा चौधरी से की। शादी के एक साल बाद पलक का जन्म हुआ। कुछ साल बाद यह शादी खत्म हो गई। इसके बाद श्वेता ने अभिनव से शादी की, जिससे उन्हें एक बेटा है लेकिन वो भी असफल रही। अब मां की टूटी शादियों पर पलक ने बात करते हुए कहा कि शादी का फैसला लेते वक्त जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

PunjabKesari

शादी में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिएः पलक

इस बारे में बात करते हुए पलक तिवारी ने एक नामी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और कहा कि मैंने यह महसूस किया है कि शादी में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। अगर आपको लगता है कि उस व्यक्ति के साथ कुछ गलत है तो बेहतर है उसे उसी समय छोड़ दिया जाए। महिलाएं इससे सबसे ज्यादा जूझती है मैंने सिर्फ यह अपनी मां के साथ ही नहीं बल्कि देश की कई महिलाओं के साथ होता देखा है। हम अपने पार्टनर के लिए चीजों को सही ठहराते हैं क्योंकि हम लोगों को अच्छाई दिखाना चाहते हैं। यह एक अच्छा गुण है लेकिन यह आपको ही तकलीफ देगा।

PunjabKesari

पलक ने कंसा था सौतेले पिता पर कंस

आगे पलक ने अपनी श्वेता तिवारी को लेकर बात करते हुए कहा कि मेरी मां की प्राथमिकता परिवार रहा है और मैंने भी इसी पर ही ध्यान दिया है। बता दें कि इससे पहले पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू में अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर भी कंस तजा था और कहा कि अगर कोई कमाने वाला होता तो आज मेरी मां काम ना करती होती। इंटरव्यू के दौरान पलक ने कहा- मेरा अंतिम उद्देश्य अपने परिवार के लिए उतना सब करना है जिससे उन्हें कभी किसी चीज के बारे में चिंता करने की जरूरत ना पड़े. क्योंकि मेरी मां ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं. मैं उनके हिस्से से ये प्रेशर लेना चाहती हूं. मैं इतनी सक्षम बनना चाहती हूं और ढेर सारा पैसा कमाना चाहता हूं ताकि मैं अपने भाई को जिंदगी भर अच्छी एजुकेशन दे पाऊं. मैं अपनी मां, मेरे नाना-नानी के मेडिकल बिल का भुगतान कर पाऊं. जो भी मेरे परिवार को चाहिए मैं वो शख्स बनना चाहती हूं जिस पर वे भरोसा कर सकें.

PunjabKesari

मेरी मां ही अकेले घर चला रही हैःपलक

इसी दौरान पलक ने अपने भाई रेयांश को लेकर भी बात की। पलक ने कहा कि उनकी मां को रेयांश को घर पर रखना बिल्कुल पसंद नहीं एक रात भी नहीं। पलक कहती है- मां और रेयांश का स्वीट बॉन्ड है. अगर परिवार में कोई और शख्स कमा रहा होता, तो वे रेयांश के साथ घर पर रहतीं. मैं अपने भाई के लिए भी यही चाहती हूं. मुझे पता है मां रेयांश को घर पर छोड़कर जाती हैं और काम करती हैं ताकि वो हमारा पेट पाल सकें. मुझे पता है वो बहुत काम करती हैं। तों ही बातों में पलक ने यह कहा कि अगर उनकी मां के अलावा घर में कोई कमाने वाला होता तो शायद आज उनके घर के हालात कुछ और होते।  वही अब पलक बड़ी हो चुकी है तो ऐसे में वो अपनी मां का सहारा बनना चाहती है। वो खुद कमाकर अपनी मां की फाइनेशनली मदद करना चाहती है और उनका करियर अच्छा चल भी रहा है।

Related News