19 SEPTHURSDAY2024 9:18:29 PM
Nari

बेटे की खास पूजा में स्पेशल पैपराजी से मिलने पहुंची नीता अंबानी, सोने के ब्लाउज ने खींचा सबका ध्यान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jul, 2024 12:37 PM
बेटे की खास पूजा में स्पेशल पैपराजी से मिलने पहुंची नीता अंबानी, सोने के ब्लाउज ने खींचा सबका ध्यान

नीता अंबानी ने एक बार फिर बता दिया है कि वह सिर्फ पैसों से ही नहीं दिल से भी बेहद अमीर हैं। देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने परिवार का तो बखूबी ध्यान रखती ही हैं साथ ही वह घर के सभी फंक्शन में मेहमानों की खातिरदारी में भी कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में सामने आए वीडियो में वह पैपराजी का भी हाल-चाल जानती दिखाई दी। उनके इस अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


कल शादी के बंधन में बंधने जा रहे  राधिका और अनंत के लिए अंबानी परिवार ने खास पूजा रखी, जहां बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर कई जाने-माने लोग शामिल हुए। इस दौरान पूरा माहौल तब बदल गया जब दुल्हन की सासू मां बन-ठन कर पैपराजी से मिलने पहुंची। उन्होने जय श्री कृष्णा कहकर बातचीत शुरू की। नीता अंबानी ने हाथ जोड़कर पैपराजी का वैलकम करते हुए कहा- घर में पूजा हुई है मैं आपके लिए प्रसाद भिजवाती हूं, प्रसाद लेकर जाइएगा।

PunjabKesari


मुकेश अंबानी की पत्नी ने बारिश में फोटो खींच रहे पैपराजी का शुक्रिया भी अदा किया। वहीं अब बात करते हैं उनके लुक को जो इस बार भी बेटी और बहू पर भारी पड़ गया। उन्होंने पूजा के लिए  अबू जानी संदीप खोसला के हैवी कढ़ाई वाले लहंगा-चोली चुना। इस पर सोने के वर्क के साथ मिनट मिरर वर्क किया गया था, जिससे लहंगे की चमक देखते ही बन रही थी। 

PunjabKesari

इन लहंगे की शान था  सोने से बना ब्लाउज, जो चंदन हार और चांद के धागों से तैयार किया गया था। इसकी गोल नेकलाइन पर सितारों के साथ ही लहंगे की तरह सोनी वर्क से डीटेलिंग की गई, तो स्लीव्स पर भी सेम डिजाइन किया गया है, जिससे लुक में ग्रेस आ रहा था। इसके साथ कैरी किया गया साटन सिल्क का रॉयल ब्लू दुपट्टा उन्हें पूरा महारानी लुक दे रहा था। 

PunjabKesari
इस बार नीता अंबानी ने लहंगे के साथ  पोल्की के हार को चुना, जिस पर  6 सेम साइज के स्टोन लगे थे, इसमें हरे मोतियों की लटकन वाले सेंटर के ओवल और सर्कल स्टोन का साइज सबसे बड़ा था। उन्होंने हार के साथ मैचिंग ईयरिंग्स भी पहने थे, साथ में स्टोन वाले कंगन वाले उनके हाथों की शोभा बढ़ा रहे थे। उन्हें देखकर यह कहना गलत नहीं है कि इस खास पूजा की शान मिसेज अंबानी ही थी। 

Related News