05 DECSATURDAY2020 2:25:13 AM
Nari

पवित्रा-एजाज के रिश्ते पर बोले निशांत- दोनों शो में रहने के लिए प्यार का नाटक कर रहे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 04 Nov, 2020 03:51 PM
पवित्रा-एजाज के रिश्ते पर बोले निशांत- दोनों शो में रहने के लिए प्यार का नाटक कर रहे

बिग बॉस सीजन 14 में निशांत घर से बेघर हो गए हैं। बीते दिन डबल इवेक्शन में घरवालों के वोटों के आधार पर निशांत को घर से बेघर कर दिया। घर से बाहत आते ही निशांत ने बिग बॉस पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वोटिंग जनता के हाथों में होती तो वह आज घर के अंदर होते। 

वहीं अब घर से बाहर आते ही निशांत ने घरवालों को अपने निशाने पर लेते हुए उन पर जमकर निशाना साधा है। निशांत के निशाने पर आए हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया। 

PunjabKesari

एजाज और पवित्रा के रिश्ते पर बोले निशांत 

दरअसल एक न्यूस साइट के साथ बातचीत में निशांत ने एजाज और पवित्रा के रिश्ते को नाटक बता दिया और कहा कि उनका प्यार झूठा है। वो दोनों सिर्फ और सिर्फ कैमरे के लिए ऐसा कर रहे हैं। 

दोनों ने खेल खेलना शुरू कर दिया : निशांत

PunjabKesari

निशांत की मानें तो बिग बॉस के घर में लव स्टोरीज को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है और इस वजह से ही वो दोनों अपना लव एंगल बना रहे हैं क्योंकि कईं लोग उनसे कह चुके हैं कि दोनों आपस में काफी अच्छे लगते हैं। इसलिए दोनों ने खेल खेलना शुरू कर दिया है। दोनों में असल में ऐसा कुछ भी नहीं है और न ही दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं। 

वो दोनों किसी भी हद तक जा सकते हैं : निशांत

PunjabKesari

निशांत का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ बल्कि निशांत ने आगे कहा कि एजाज और पवित्रा किसी भी हद तक जा सकते हैं क्योंकि उन्हें बेघर होने से डर लगता है। घर के कुछ सदस्य जो उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं वह बहुत बड़ी बेवकूफी कर रहे हैं। वहीं अंत में निशांत ने कहा कि उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह इस शो के हिस्सा नहीं रहे हैं। 

Related News