20 APRSATURDAY2024 6:13:31 AM
Nari

Traditional Look: नई नवेली दुल्हन जन्माष्टमी पर ट्राई करें ये ऑउटफिट आइडियाज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Aug, 2022 01:37 PM
Traditional Look: नई नवेली दुल्हन जन्माष्टमी पर ट्राई करें ये ऑउटफिट आइडियाज

त्यौहार का सीजन शुरु हो गया है, ऐसे में फैशन का भी अलग ही रंग होता है। हर लड़की चाहती है कि वह हर त्योहार में वह सबसे खूबसूरत लगे। नई नवेली दुल्हन के लिए तो हर त्यौहार ही खास होता है। अगर आपकी भी नई -नई शादी हुई है और जन्माष्टमी के मौके पर कपड़ों  को लेकर थोड़ा उलझन में हैं तो आप हसीनाओं के Traditional Look से आइडिया ले सकती हैं। माधुरी से लेकर सारा के लुक पर  डालते हैं एक नजर 

PunjabKesari
सिंपल साड़ी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की तरह आप भी ब्लू कलर की साड़ी पहनकर वाहवाही लूट सकती हैं। इस साड़ी पर प्रिंट के साथ सीक्वन्स की डिटेलिंग की गई थी, जो किसी भी त्यौहार या फंक्शन के लिए परफेक्ट है। 

PunjabKesari
कट स्लीव सूट 

जन्माष्टमी पर अगर आप भी अपने ससुराल वालाें को इंप्रेस करना चाहती हैं तो काजल अग्रवाल की तरह पिंक कलर का डिजाइनर कट स्लीव सूट कैरी कर सकती हैं। सिग्नेचर गोटा पट्टी हाथ की कढ़ाई से बुना हुआ बनारसी सूट देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा था। 

PunjabKesari

यूनिक ब्लाउज

ऑरेज शॉर्ट स्लीव ब्लाउज और गोल्ड प्रिंटेड पिंक ड्रेप में काजोल काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस तरह का यूनिक ब्लाउज कैरी कर आप भी वाहवाही लूट सकती हैं। 

PunjabKesari
 स्टाइलिश शरारा 

दीपिका कक्कड़ अपनी सादगी के साथ स्टाइल को मैच करने के लिए जानी जाती है। आपकी भी शादी की पहली जन्माष्टमी है तो  दीपिका के इस स्टाइलिश शरारा लुक को कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
सिंपल लुक

 सिंपल साड़ी के साथ एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज आपकी भी खूबसूरती पर चार चांद लगा देगा। अंक‍िता की तरह ब्लू साड़ी में आप भी गॉर्ज‍ियस  लग सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्राइट सूट

अगर आपका  सलवार-सूट पहनने  का मन हे तो सारा अली खान की तरह  ब्राइट येलो कलर का सलवार-सूट चुन सकती हैं। ये रंग एकदम फ्रेश लुक देगा। 

Related News