03 MAYFRIDAY2024 10:00:23 AM
Nari

नई मां  दीपिका कक्कड़ बेटे के कारण हुई ट्रोल , लोगों के गुस्से को देखकर डिलीट किया VLOG

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jul, 2023 04:55 PM
नई मां  दीपिका कक्कड़ बेटे के कारण हुई ट्रोल , लोगों के गुस्से को देखकर डिलीट किया VLOG

टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ ने जितना नाम कमाया  है उतना ही उन्हें लोगों की बातें भी सुननी पड़ी हैं। 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस ने शोएब इब्राहिम से शादी करने के बादना सिर्फ इस्लाम कबूल किया बल्कि उन्होंने टीवी से भी दूरी बना ली है। वह अपने यूट्यूब पर व्लॉग के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती है, लेकिन इस दौरान भी लोग उन्हें  ट्रोल करते रहते हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में  दीपिका कक्कड़ ने एक बेटे को जन्म दिया है, ऐसे में वह चर्चाओं में बनी हुई है। जहां एक तरफ फैंस  एक्ट्रेस के बेटे का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं तो वहीं दूसरी तरफ बच्चे का नाम सुनकर भड़क गए हैं। दरसअल अपने एक  व्लॉग में दीपिका कक्कड़ ने  बताया कि उनके बेटे का नाम रूहान इब्राहिम है। उर्दू में रूहान का मतलब है दयालु और विनम्र।

PunjabKesari
नाम का मतलब कुछ भी हो लेकिन लोगाें को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। बेटे का मुस्लिम नाम रखने के लिए दीपिका को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। लोगों के गुस्से को देखते हुए एक्ट्रेस को अपना लेटेस्ट ब्लॉग डिलीट करना पड़ा। ऐसे में  ट्रोल्स भी कहां मानने वाले थे उन्होंने शोएब के पोस्ट पर कॉमेंट्स करते हुए कहा- अब जब नाम का खुलासा हो ही गया है कि बेटे का नाम 'रूहान इब्राहिम' है तो वीडियो डिलीट क्यों कर दी।

PunjabKesari
लोग कपल को डबल स्टैंडर्ड बता रहे हैं। बता दें कि कीदीपिका कक्कड़   प्री-मैच्योर डिलीवरी हुई थी। इस वजह से उनके बेटे को NICU में एडमिट किया गया था।  20 दिन बाद वह अपने बेटे को लेकर घर आई था जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया था। एक्ट्रेस टीवी सीरियल ससुराल सिमर का के अलावा अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, कयामत की रात और कहां हम कहां तुम में नजर आ चुकी हैं। वह रियलिटी शो बिग बॉस 12 की विजेता रही हैं। 

Related News