15 JULWEDNESDAY2020 2:05:00 PM
Nari

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोलीं- चिंता मत करो मैं मर नहीं रही..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Jun, 2020 10:04 AM
नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोलीं- चिंता मत करो मैं मर नहीं रही..

सुशांत सिंह की मौत के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। फिलहाल खबरों के मुताबिक जो बातें सामने आ रही हैं उनमें यही कहा गया है कि सुशांत की मौत डिप्रेशन के कारण हुई है लेकिन उनके फैंस का ये मानना है कि सुशांत ने बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म के चलते अपनी जिंदगी खत्म कर ली। इसके बाद फैंस के निशाने पर करण जौहर, आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स आए वहीं कुछ स्टार्स ने तो इन सब पगों से दूर रहने के लिए सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया। इस बीच बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया से दूर जाने की खबर खुद अपने इंस्टाग्राम से फैंस को दी। नेहा ने लिखा, ' मैं सोने जा रही हूं। प्लीज मुझे उठा देना जब यहां बेहतर दुनिया होगी। एक ऐसी दुनिया जहां आजादी, प्यार, रिस्पेक्ट, केयर, फन, अच्छे लोग हों। ऐसी जगह नहीं जहां नफरत, नेपोटिज्म, जजमेंट्स, बॉसी लोग, हिटलर्स, हत्यारे, सुसाइड, बुरे लोग हों। गुड नाइट.... फिक्र मत कीजिए, मैं मर नहीं रही हूं। बस कुछ दिनों के लिए जा रही हूं।


कैप्शन में मांगी फैंस से माफी

नेहा कक्कड़ ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' मैं माफी चाहती हूं अगर किसी को बुरा लगा हो तो...लेकिन मैं इसे काफी समय से महसूस कर रही थी और कह नहीं पा रही थी। मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि मैं खुश रहूं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। मैं एक आम इंसान हूं और काफी भावुक भी हूं। तो ये सब मुझे काफी हर्ट करता है लेकिन घबराइए नहीं मैं ठीक हूं। आप सभी को ढेर सारा प्यार।

PunjabKesari

वहीं आपको ये भी बता दें कि इससे पहले भी कई स्टार्स सोशल मीडिया को अलविदा कह चुके हैं।

Related News