24 APRWEDNESDAY2024 12:52:58 AM
Nari

कभी पाई-पाई बचाकर नेहा की फैमिली करती थी गुजारा, आज सिंगर के पास है महंगी कारें और लग्जरी घर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Jun, 2021 07:31 PM
कभी पाई-पाई बचाकर नेहा की फैमिली करती थी गुजारा, आज सिंगर के पास है महंगी कारें और लग्जरी घर

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ की पॉपुलेरिटी आज किसी से नहीं छिपी है मगर एक समय था जब नेहा के परिवार वाले गरीबी के कारण एक और बेटी को जन्म नहीं देना चाहते थे, मगर उनके मां-बाप का कहा मालूम था जिस बेटी को जन्म देने से वो कतरा रहे है, वहीं बेटी एक दिन उन्हें नाम रोशन करेगी और उन्हें ऐश करवाएगी। नेहा और उनके भाई-बहन पाई-पाई जोड़ने के लिए कभी रात-रातभर माता का जागरण किया करते थे तो वहीं पिता स्कूल के बाहर समोसे की रेहडी लगाया करते थे मगर कहते है ना कि बुरे दिन कुछ दिन के मेहमान होते है। नेहा और उनके भाई-बहन की मेहनत भी रंग लाई, नतीजा यह है कि आज नेहा और उनकी फैमिली पूरी दुनिया में फेमस है। नेहा की कुल नेथ वर्थ सुनेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे।

PunjabKesari

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी मधुर आवाज़ बिखेरनी वाली नेहा कक्कड़ के पास आज किसी भी चीज की कमी नहीं है, वो एक रॉयल लाइफस्टाइल जीती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, नेहा का साल 2021 में नेट वर्थ  5 मिलियन डॉलर है यानी 36 करोड़ रुपए है, नेहा महीने में 30 लाख से ज़्यादा की कमाई करती हैं। बात सालाना इनकम की करें तो 3.5 करोड़ रुपए के आस पास है। नेहा कक्कड़ मुंबई के प्राइम लोकेशन पर पैनोरमा टॉवर में रहती हैं,  रिपोर्ट के मुताबिक वो 1.2 करोड़ रुपए के घर में रहती हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, जहां गरीबी के दिनों में नेहा और उनकी फैमिली किराए के मकान में रहती थी, आज वहीं नेहा ने एक अलीशान बंगला खड़ा कर दिया है। यही नहीं उन्हें महंगी गाड़ियों का भी खूब शौक है। उनके पास Audi Q7, BMW जैसी कई लग्जरी गाड़ियां मौजूद हैं. बता दें कि नेहा एक शो के लिए 20 लाख रुपए चार्ज करती हैं। वहीं एक सॉन्ग के लिए उन्हे 8-10 लाख रुपए मिल जाते हैं।

PunjabKesari

नेहा जब 4 साल की थी तभी से उन्होंने धार्मिक भजन गाना शुरू कर दिया था। जब नेहा ग्यारहवीं में आई उसी साल सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 2 में बतौर प्रतिभागी हिस्सा लिया और नेहा आज उसी शो की जज है। वक़्त के साथ नेहा की ज़िंदगी और लाइफस्टाइल भी बदली है, यहां तक की नेहा का लुक भी। जी हां, नेहा की पहले और अब लुक में जमीन-आसमान का फर्क नजर आता है, आप भी उनकी पुरानी तस्वीरें देखकर शॉक्ड रह जाएंगे।

Related News