18 APRTHURSDAY2024 2:25:01 PM
Nari

LFW 2022: लैक्मे फैशन वीक के आखिर दिन ग्लैमर्स अंदाज में आईं नजर नेहा धूपिया और उर्वशी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 28 Mar, 2022 11:52 AM
LFW 2022: लैक्मे फैशन वीक के आखिर दिन ग्लैमर्स अंदाज में आईं नजर नेहा धूपिया और उर्वशी

दिल्ली में आयोजित FDCI X लैक्मे फैशन वीक 2022 का कल आखिरी दिन था, जिसमें कई डिजाइनर्स ने अपनी शानदार कलैक्शन पेश की। वहीं, इस दौरान कई बॉलीवुड हस्तियों का जलवा देखने को मिला। इसी दौरान नेहा धूपिया और उर्वशी रौतेला ने भी अपने अलग अंदाज में रैंप वॉक की।

नेहा धूपिया FDCI X Lakmé Fashion Week में @allplussize BIG BOLD फैशन के लिए शोस्टॉपर बनीं। ऑल-द-प्लस साइज स्टोर के शोस्टॉपर के रूप में भी सीजन के स्टेपल पहनावा और प्रिंट के साथ तालमेल बिठाया गया था। नेहा धूपिया एक मैक्सी ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें नारंगी और हरे रंग के पत्तों के प्रिंट थे।

इसे बिना बटन के सिर्फ लैपल्स और स्लीव्स के साथ बनाया गया। उनके लुक को गोल्ड जूलरी जैसे गोल्ड हुप्स, रिंग्स और सीशेल्स वाली चंकी चूड़ियों से एक्सेसराइज़ किया गया था। नेहा के साइड-पार्टेड बालों को बीच वेव्स में स्टाइल किया गया था और सिंपल मेकअप के साथ लॉक किया गया था।

ओवरऑल कलैक्शन की बात करें तो इसमें शॉर्ट्स सेट, कपड़े, शर्ट, कार्गो पैंट, एथलीजर वियर, स्वेटशर्ट, और बहुत कुछ देखने को मिला। उनकी कलैक्शन में फूलों और टाई-डाई प्रिंटों का कॉम्बिनेशन भी था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस दौरान पेश Mynah के Reynu Tandon + Nikhita की शोस्टॉपर बनीं। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी हुई थी, जिसपर मल्टीकलर प्रिट था। इसके साथ उन्होंने पिंक आईज मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को कंपलीट किया। बालों में उन्होंने हाई पोनटेल बनाई हुई थी।

वहीं, FDCI X लैक्मे फैशन वीक में एक्टर Aditya Seal फैशन डिजाइनर सिद्धार्थ टाइटलर के लिए शोस्टॉपर बनें। वह ब्लैक कलर की आउटफिट्स पहन डैपर लुक में नजर आए।

Related News