28 APRSUNDAY2024 9:17:51 PM
Nari

बैकलेस ड्रेस पहनकर नीना गुप्ता ने लगाई आग, इस उम्र में भी दिखा गजब का Confidence

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Aug, 2023 05:20 PM
बैकलेस ड्रेस पहनकर नीना गुप्ता ने लगाई आग, इस उम्र में भी दिखा गजब का Confidence

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता उम्र बढ़ने के साथ- साथ और जवां होती जा रही है। उम्र के इस पड़ाव पर दोबारा एक्टिंग करियर शुरू करने वाली नीना  बोल्ड ड्रेसेस से पहनने से कभी परहेज नहीं करती हैं। हालांकि कई बार इसके चलते उन्हें लोगों की बातें भी सुननी पड़ती है, लेकिन उन्हें इस सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस अपने आउटफिट से उन लोगों को करारा जवाब देती हैं जो महिलाओं को उनकी ड्रेस की वजह से जज करते हैं, उनके कैरेक्टर को कपड़ों की वजह से आंकते है। हाल ही में उनका एक बार फिर बोल्ड अंदाज देखने को मिला। उनके इस ग्लैमरस अंदाज ने एक बार फिर लोगों को चर्चा करने का मौका दे दिया। 

PunjabKesari

दरसअल नीना  'ट्रायल पीरियड' की सक्सेस पार्टी का हिस्सा बनी थी, जिसमें वह ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस और हाई बूट पहनकर पहुंची।  इस बैकलेस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग पर्स भी कैरी किया था, साथ में    ब्राउन शेड्स उनके लुक को और  स्टाइलिश बना रहे थे। इस दौरान उनका कॉन्फिडेंस देखने लायक था। 

PunjabKesari

नीना ने खुद अपनी वीडियो शेयर कर लिखा-, “गरमी है तो क्या? बूट्स पहनने का शौक तो पूरा कर लिया.”। जहां कुछ को उनका लुक बेहद पसंद आया तो वहीं उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं थी। एक यूजर ने लिखा - उम्र का थोड़ा लिहाज करके कपड़े पहनने चाहिए आंटी जी, आपको ये शोभा नहीं देते। वहीं एक ने तारीफ में कहा- अच्छी बात ये है कि उन्होंने खुद को उम्र के सामने सरेंडर नहीं किया है, ज्यादातर लोग 50 के बाद जीना छोड़ देते हैं।
 

Related News