23 APRTUESDAY2024 9:36:59 AM
Nari

अब कई रातें जेल में काटेंगे शाहरुख के लाडले, 7oct तक NCB की कस्टडी में Aryan Khan

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 Oct, 2021 06:19 PM
अब कई रातें जेल में काटेंगे शाहरुख के लाडले, 7oct तक NCB की कस्टडी में Aryan Khan

ड्रग्स केस में पकड़े गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके वकील सतीश मानशिंदे कुछ समय पहले कोर्ट गए थे। दरअसल, आर्यन खान की कस्टडी आज खत्म हो रही है इसलिए उन्हें आज जमानत मिलने के आसार लगाए जा रहे थे।

PunjabKesari

मगर, NCB ने दावा किया है कि आर्यन खान के फोन से उन्हें कुछ चौंका देने वाली तस्वीरें मिली है इसलिए उन्हें 11 अक्टूबर तक कस्टडी सौंपी जाए। NCB की मांग पर एस्प्लेनेड कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमु को 7 अक्टूबर तक यानि 3 दिनों के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।

PunjabKesari

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा, जिन्हें मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर शनिवार रात की छापेमारी के मद्देनजर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था, को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की और हिरासत में भेज दिया गया।

आर्यन की ओर से पेश वकील सतीश मानेशिंदे ने पहले कहा था कि उनके मुवक्किल से जब्त कोई भी पदार्थ एनडीपीएस अधिनियम का उल्लंघन नहीं करती। उन्होंने कहा, "अगर किसी अन्य व्यक्ति (सह-आरोपी) से कोई पदार्थ जब्त किया जाता है तो इससे मेरे मुवक्किल को हिरासत में लेने का कोई आधार नहीं बनता है।"

PunjabKesari

एनसीबी ने पहले कहा था कि तीनों के खिलाफ व्हाट्सएप चैट के जरिए कई चीजें मिली है जो कथित तौर पर 'नियमित आधार पर पेडलर्स और आपूर्तिकर्ताओं के साथ सांठगांठ' दिखा रहा था। तीनों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट के तहत अवैध पदार्थों के कब्जे, खपत और बिक्री के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के अलावा 5 अन्य लोगों नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा को भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है।

Related News