06 MAYMONDAY2024 8:22:59 AM
Nari

ड्रग्स केस में शाहरुख खान पर भी मंडराया संकट, एनसीबी ने ड्राइवर को बुलाया पूछताछ के लिए

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Oct, 2021 05:09 PM
ड्रग्स केस में शाहरुख खान पर भी मंडराया संकट, एनसीबी ने ड्राइवर को बुलाया पूछताछ के लिए

बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद भी शाहरख खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स से जुड़े  मामले में शाहरुख़ के ड्राइवर को समन जारी किया है। इस समय उनसे एनसीबी के ऑफिस में पूछताछ की जा रही है। 

PunjabKesari

इससे पहले  शाहरुख़ के परिवार और उनसे जुड़े किसी भी सदस्य से पूछताछ नहीं हुई थी। अब ड्राइवर पर शिकंजा कसा जा सकता है। बता दें कि ड्रग्स मामले में अदालत से जमानत न मिलने के बाद अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया था। 

PunjabKesari

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा कि-आर्यन (23), मुनमुन धमेचार और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिकाएं ‘‘सुनवाई योग्य नहीं’’ हैं। एनसीबी की ओर से पेश हुए अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने तीनों आरोपियों की जमानत याचिकाओं का विरोध करते हुए कहा कि यह कोई संयोग नहीं हो सकता कि सभी आरोपी एक ही स्थान पर पाए गए। उन्होंने आरोप लगाया कि ये लोग नियमित रूप से नशीले पदार्थ लेते हैं।

PunjabKesari
आर्यन के वकील ने दावा किया कि एनसीबी को आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है, जिससे कोई षड्यंत्र साबित हो सके। उन्होंने कहा कि एक विशेष सामाजिक दर्जा रखने वाले आरोपी के लिए जेल में रहना अपमानजनक हो सकता है। एनसीबी ने मुंबई तट के पास गोवा जा रहे एक क्रूज पोत पर शनिवार रात छापेमारी करने के बाद इन तीनों के साथ कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया था। 
 

Related News