28 APRSUNDAY2024 6:22:59 PM
Nari

लाल जोड़े में राजकुमारी की तरह सजी नताशा, अपनी दुल्हनिया को देख नाचने लगे  हार्दिक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Feb, 2023 10:08 AM
लाल जोड़े में राजकुमारी की तरह सजी नताशा, अपनी दुल्हनिया को देख नाचने लगे  हार्दिक

इन दिनों बस एक ही कपल की चर्चा है जो दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे हैं। हम बात कर रहे हैं टीम के कप्‍तान और धांसू क्रिकेट ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्‍टेनकोविक की। जो लोग मानते हैं कि शादी के एक दो साल बाद पति- पत्नी के बीच प्यार कम हो जाता है उन्हें इस कपल की तस्वीरें जरूर देखनी चाहिए।

PunjabKesari
भले ही इन दोनों ने दूसरी बार शादी की है, लेकिन चेहरे पर खुशी बहुत कुछ बयां कर रही है। वैलेंटाइन डे पर क्रिश्चियन वेडिंग करने के बाद कपल ने हिंदू रीति-रिवाजों से सात फेरे लिए।  हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर कर लोगों का दिन बना दिया है। कपल का रॉयल लुक देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

 PunjabKesari
इस खास दिन के लिए हार्दिक और नताशा ने उदयपुर की उदयसागर लेक में बने रैफल्स होटल को चुना था। हार्दिक की दुल्हन नताशा रेड और गोल्डन जोड़े मे राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। चेहरे पर ग्लो देखकर यह कहना मुश्किल है कि वह एक बेटे की मां है। 

PunjabKesari

नताशा ने हैवी नेकपीस, बड़े झूमकों और हाथों में चूड़ियां के साथ सिर पर रेड दुपट्टा ओढ़कर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। हार्दिक भी अपनी पत्नी के साथ मैचिंग  शेरवानी में नजर आए।  पहले दोनो ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई फिर  हार्दिक ने नताशा की मांग में सिंदूर भरकर शादी की रस्‍म पूरी की। इस दौरान खूब नाच- गाना भी हुआ।

PunjabKesari
 इसके बाद हिंदू पंरपरा के अनुसार  कपल ने सात फेरे लिए। अंग्नि के समक्ष विधि-विधान से सारी रस्में निभाई गई। हार्दिक ने हाल ही में इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा- अब और हमेशा के लिए। वहीं, 14 फरवीर को उन्होंने कैप्शन में लिखा था- हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में धन्य हैं। 

PunjabKesari

पंड्या ने  वाइफ नताशा संग दो धर्मों के रीति-रिवाज से शादी कर लोगों का दिल जीत लिया। इस शादी की खास मेहमान था उनका बेटा जो  इस डेस्टिनेशन वेडिंग का गवाह बन हार्दिक की शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड स्टार्स के साथ आकाश और श्लोका अंबानी भी पहुंचे थे। 

PunjabKesari

Related News