27 APRSATURDAY2024 5:37:28 PM
Nari

भारी दिल से यह पोस्ट लिख रहा हूं...बेटे-बहू का रिश्ता टूटने पर नागार्जुन का आया ये रिएक्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Oct, 2021 03:43 PM
भारी दिल से यह पोस्ट लिख रहा हूं...बेटे-बहू का रिश्ता टूटने पर नागार्जुन का आया ये रिएक्शन

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और बहू समांथा ने तलाक का ऐलान कर सभी को चौका दिया है।  शादी के 4 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का ऐलान कर दिया है। उनके इस फैसले को लेकर नागार्जुन का  रिएक्शन भी सामने आया है, वह इसे लेकर काफी उदास नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
सामंथा और नागा चैतन्य ने अपने रिश्ते को लेकर ट्वीट किया कि- काफी सोचने के बाद हम दोनों ने फैसला किया है कि हम पति-पत्नी के रूप में एक-दूसरे से अलग हो जाएंगे और अपने-अपने रास्ते चुनेंगे। हम खुशकिस्मत थे कि हमारी एक दशक से ज्यादा की दोस्ती थी, जो हमारे रिश्ते का अहम हिस्सा थी। हमें लगता है कि हमारी दोस्ती आगे भी हम दोनों के लिए बेहद खास रहेगी। 

PunjabKesari
इन दोनों ने अपने पोस्ट में लिखा- हम अपने फैंस, मीडिया और शुभचिंतकों से उनुरोध करते हैं कि इस दौरान हमें अकेला छोड़ दें जिससे हम आगे बढ़ सकें। आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद.’। अब नागार्जुन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- भारी दिल से यह पोस्ट लिख रहा हूं। जो कुछ भी सैम और चै के बीच हुआ, वह दुर्भाग्य रहा। जो कुछ भी एक पति-पत्नी के बीच होता है, वह काफी पर्सनल होता है 

PunjabKesari
पापा नागार्जुन ने लिखा कि-  सैम और चै दोनों ही मेरे लिए प्रिय हैं। मेरा परिवार सैम संग बिताए सभी पल को इन्जॉय करेगा और वो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। दोनों को भगवान शांति दें और मजबूत बनाए। बता दें कि समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से समांथा ने अपना सरनेम अक्किनेनी कर लिया था। अब उन्होंने ट्विटर हैंडल से अक्किनेनी हटाकर एक बार फिर अपना नाम समांथा रूथ प्रभु कर लिया है। 

Related News