25 APRTHURSDAY2024 1:02:42 AM
Nari

लाॅकडाउन की वजह से 50 रुपए में खुद को बेच रही है महिलाएं, मदद के लिए आगे आए TV एक्टर शालीन भनोट

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 23 Jun, 2021 12:33 PM
लाॅकडाउन की वजह से 50 रुपए में खुद को बेच रही है महिलाएं, मदद के लिए आगे आए TV एक्टर शालीन भनोट

कोरोना काल की वजह से पिछले साल से ही देश में लाॅकडाउन जैसी स्थिति हैं। इस माहामारी में जहां लोग बीमारी से जुझ रहे हैं तो वहीं लोग बेरोजगारी का भी सामना कर रहे हैं। बतां दें कि इस साल मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में लंबे समय तक लाॅकडाउन लगा रहा है जिस दौरान कई दिहाड़ी दार लोगों को भूखमरी का भी सामना करना पड़ा।

हालांकि इस बीच कई बाॅलीवुड सितारें इन लोगों की मदद के लिए आगे भी आए। वहीं अब इसी बीच नागिन 4 सीरियल और दुर्योधन के रोल के लिए मशहूर शालिन भनौट ने सेक्स वर्कर्स की मदद करते हुए वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

मुंबई के सबसे बड़े रेड लाइट एरिया में रहते हैं 1300 से अधिक सेक्सवर्कर 
 शालिन ने मुंबई के सबसे बड़े रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा का दौरा किया, जिसमें 1300 से अधिक महिलाएं रहती हैं और 100 से अधिक परिवारों को राशन के साथ साबुन और फेस मास्क जैसी बेसिक चीजें बांटीं। वीडियो में, अभिनेता को सेक्स वर्कर के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया। 
 

सोनू सूद 'भैया' से  हुआ प्रेरित-
वीडियो शेयर करते हुए शालिन ने लिखा कि सोनू सूद 'भैया' से प्रेरित हुए और मदद के लिए आगे आए। अभिनेता ने अपना कैप्शन यह लिखकर शुरू किया कि जैसे ही उनकी कार मुंबई के कमाठीपुरा की छोटी गलियों में घुसी, उन्होंने अचानक 'उजाड़ और बेजान' अनुभव महसूस किया। उन्होंने कहा कि दूसरे लॉकडाउन के दौरान, वह बेचैन महसूस कर रहे थे।


PunjabKesari

महिलाएं खुद को 50 रुपए के लिए बेंच रही हैं
शालिन ने आगे लिखा कि इस युग में उदारता और मानवता की कोई कमी नहीं है, जिसे हम सभी कलयुग कहते हैं और कई लोग जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। शालिन भनोट ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैंने अपनी रिसर्च की और सीखा कि कैसे हमारा रेड लाइट क्षेत्र किसी का ध्यान आकर्षित करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं रहा। मैं उस क्षेत्र के एक सामाजिक कार्यकर्ता से मिला। जब उसने बताया कि महिलाएं खुद को 50 रुपए के लिए बेंच रही हैं। मैं स्तब्ध रह गया। मैं लोगों को एक साथ लाना चाहता था, उनके लिए पैसा जुटाना चाहता था लेकिन वे हमेशा कहते हैं, उदाहरण के लिए नेतृत्व करें। इसलिए मैंने जो कुछ भी किया वह मैंने किया। 
 

ऐसे लोगों की मदद के लिए मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा-
वहीं शालिन ने वहां के एक वाक्या को शेयर करते हुए लिखा कि जब मैं जाने ही वाला था, कुछ महिलाएं मेरे पास दौड़कर आईं, उनकी आंखें नम थीं, उन्होंने अपना दुपट्टा एक मास्क की तरह बांधा था। ऐसे लोगों के लिए मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा लेकिन मुझे यह भी चाहिए कि आप लोग आगे आएं और मेरी मदद करें। मैं वास्तव में सुझावों की तलाश में हूं। क्या हम अपनी महिलाओं को बचाने की कोशिश कर सकते हैं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

Related News