02 MAYTHURSDAY2024 7:47:07 PM
Nari

मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल लिख किया Business Man को ब्लैकमेल

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Oct, 2023 01:58 PM
मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल लिख किया Business Man को ब्लैकमेल

देश की सबसे बड़ी कंपनी के मालिक और जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने मुकेश से 20 करोड़ रुपये की मांग कर दी है। धमकियों के साथ मुकेश अंबानी को यह भी कहा गया है कि यदि वह पैसे नहीं देते हैं तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो 27 अक्टूबर यानी की बीते दिन मुकेश अंबानी की कंपनी की ईमेल आईडी पर एक गुमनाम शख्स ने धमकी भरा ईमेल लिखकर भेजा है। 

पुलिस में दर्ज हुई शिकायत 

धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद बिजनेसमैन की सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर मुंबई के गामदेवी पुलिस ने गुमनाम शख्स के खिलाफ आईपीसी धारा 387 और 508 (2) के अंदर मुकदमा दर्ज करके जांच भी शुरु कर दी है।  इस ईमेल में लिखा गया है कि - 'अगर तुम हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दोगे तो हम तुम्हें मार देंगे, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे शूटर्स हैं। (If You Dont Give Us 20 Crore Rupees, We Will Kill You We Have Best Shooters In India)'

PunjabKesari

 पहले भी मिल चुकी है धमकी 

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है। पिछले साल अक्टूबर में भी दक्षिण मुंबई के सर एचएन रिलांयस फाउंडेशन के अस्पताल में एक शख्स ने फोन किया था। उस समय शख्स ने अस्पताल को बम से उड़ा देने की धमकी दी थी। उस समय अज्ञात कॉलर ने मुकेश अंबानी के अलावा उनके परिवार नीता अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी का नाम लेकर भी जान से मारने की धमकी दी थी। इसके अलावा मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को भी उड़ाने की धमकी दी थी। 

PunjabKesari

घर के पास मिली थी विस्फोटकों से भरी कार 

इसके अलावा साल 2021 में भी बिजनेसमैन के घर के पास विस्फोटकों से भरी एक कार मिली थी। इस कार के मिलने के बाद पुलिस भी काफी घबरा गई थी। पुलिस को 20 जिलेटिन की छड़ें और एक पत्र मिला था जिसमें अंबानी परिवार को धमकी की बात लिखी थी। इसके बाद पुलिस ने पूरी जांच करने के बाद कुछ लोगों को भी गिरफ्तार किया था।

PunjabKesari
 

Related News