14 MAYTUESDAY2024 5:01:07 PM
Nari

कलाई में पहन पाएंगे Motorola का नया स्मार्टफोन! Features ऐसे की सिर पीट लेंगे सैमसंग - एप्पल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Oct, 2023 06:48 PM
कलाई में पहन पाएंगे Motorola का नया स्मार्टफोन! Features ऐसे की सिर पीट लेंगे सैमसंग - एप्पल

टेक्नोलॉजी  का बहुत तेजी से विकास हो रहा है। खासकर स्मार्टफोन की बात करें तो हर दिन मार्केट में दिन मार्केट में कुछ नया देखने को मिल रहा है। एप्पल और सैमसंग के स्मार्टफोन का क्रेज तो सिर चढ़कर बोलता है, इसी बीच चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला ने  एक ऐसा स्मार्टफोन का टीचर पेश किया है जो सच में सब के होश उड़ा रहा है। इस फोन को आप घड़ी की तरह अपने कलाई में पहन सकते हैं और ये एक तरह से C शेप के आकार में आपके हाथ में फिट हो जाता है। बेंडेबल स्मार्टफोन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

फोन के पीछे लगा है फैब्रिक

इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स भी सामने आए हैं। इसमें आपको 6.9 इंच की पंच होल डायगोनल डिस्प्ले मिलेगी।  स्मार्टफोन में थिक बेजेल्स दिख रहे हैं। मोबाइल फोन के बैक साइड में फैब्रिक मटेरियल लगा हुआ है जिसकी मदद से इसकी ग्रिप अच्छी हो जाती है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को मेटल कफ के चुंबकीय लिंक के माध्यम से पहना जा सकता है। 

इस स्मार्टफोन की जो सबसे खास बात है वो है इसका एडाप्टिव यूजर इंटरफेस। इसकी मदद से स्क्रीन मोबाइल को टेबल पर बेंड कर के रखने से अपने आप ऊपर हो जाती है और ऐप्स भी अपने आप ऊपर दिखाई देने लगते हैं, यानि स्क्रीन तब 4.6 इंच की बन जाती है। इस रोलेबल फोन में MotoAI का भी सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से आप वॉलपेपर को कस्टमाइज कर सकते हैं।

PunjabKesari

नोट- मोटोरोला का ये स्मार्टफोन अभी तक मार्केट में नहीं आया है। फिलहाल कंपनी ने फोन का बस टीचर रिलीज किया है। इससे पहले भी मोटोरोला 2016 में इस तरह का फोन पेश कर चुका है।
 

Related News