19 APRFRIDAY2024 5:53:23 PM
Nari

शादी के घूंघट से एक्ट्रेस मोहिना सिंह हुई ट्रोल तो मुंहतोड़ जवाब से लगाई फटकार

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 03 Jan, 2020 07:03 PM
शादी के घूंघट से एक्ट्रेस मोहिना सिंह हुई ट्रोल तो मुंहतोड़ जवाब से लगाई फटकार

टीवी एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस बार वह अपनी पति के साथ शादी को फोटो लेकर चर्चा में नहीं बल्कि शादी के दौरान लिए गए लंबे घूंघट को लेकर है। मोहिना के अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कई फोटो शेयर की है। इनमें से कुछ फोट्स में मोहिना ने लंबा घूंघट किया हुआ है। ऐसे में कई लोगों ने उनसे सवाल पूछा कि उन्होंने अपने चेहरे पर इतना लंबा घूंघट क्यों रखा हुआ है? इस पर मोहिना ने यूजर को बहुत ही करारा जवाब दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌸 @storiesbyjosephradhik

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on Oct 16, 2019 at 4:16am PDT

मोहिना ने कहा कि क्रिश्चियन और मुस्लिम दोनों धर्मों में शादी के दौरान घूंघट रखा जाता है..शायद वो लोग भी अनपढ़ होंगे! यह एक राजपूताना परंपरा है, जिसमें महिलाएं शादी के दौरान घूंघट करती है। ऐसा करने के लिए मुझ पर कोई जोर-जबरदस्ती नहीं की गई, मैंने खुद घूंघट रखा है। उन्होंने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि राजपूत, क्रिश्चियन, मुस्लिम हर धर्म में घूंघट रखने की प्रथा है तो राजपूतों को अनपढ़ क्यों कहा जा रहा है? सिर्फ इसलिए कि हम कल्चर को फॉलो करते है।

PunjabKesari

बता दें, मोहिना कुमारी ने 2019 में अक्टूबर महीने में राजकुमार सुयश रावत से शादी की थी। मोहिना की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी की गई थी। 

 

PunjabKesari

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News