27 APRSATURDAY2024 8:46:54 AM
Nari

नामाशी चक्रवर्ती को नहीं पसंद आई सलमान की ये हरकत, भाईजान ने दी थी ये धमकी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Mar, 2024 06:16 PM
नामाशी चक्रवर्ती को नहीं पसंद आई सलमान की ये हरकत, भाईजान ने दी थी ये धमकी

बॉलीवुड में हर स्टार का अपना अलग ही स्वैग है और बॉलीवुड के दबंग स्टार, सलमान खान का स्वैग सबसे हटके हैं। इंडस्ट्री में उनके दरियादिली से लेकर गुस्से तक के कई किस्से सुनने को मिलते हैं। कुछ ऐसा ही एक किस्सा मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने सुनाया और बताया कि कैसे सलमान खान ने उन्हें कहा था कि दोबारा ऐसा किया तो सेट के बाहर फिकवा दूंगा।

PunjabKesari

जी हां, मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे, एक्टर नामाशी चक्रवर्ती ने सलमान खान को लेकर एक लेहरन रेट्रो पर एक बयान दिया है और बताया है कि किस तरह से उनकी एक हरकत सलमान को पसंद नहीं आई। ऐसी कौन सी हरकत थी जिसके चलते सलमान ने नामाशी को ऐसा कहा चलिए आपको बताते हैं।

नमाशी को नहीं पसंद आई थी सलमान की यह हरकत

यह बात तो सब जानते हैं कि सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों रियल लाइफ में एक दूसरे की फैमिली के साथ खड़े रहते हैं और अब नामाशी चक्रवर्ती ने लेहरन रेट्रो से खास बातचीत में सलमान खान से उनकी मुलाकात का एक पुराना किस्सा सुनाया। उन्होंने सलमान खान के पैर छू लिए थे तो सलमान ने उन्हें प्यार प्यार में खूब बातें सुनाई थी।

PunjabKesari

नामाशी ने बताया- बात उस समय कि है जब सलमान खान अपनी फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे थे। दूसरी तरफ मैं भी अपने बैड ब्वॉय फिल्म की तैयारी में लगा हुआ था। इस दौरान मुझे उनसे मिलने का मौका मिला। मैं जैसे ही सेट पर पहुंचा तो मैंने सलमान के पैर छुए। इस पर सलमान स्टाइल में कहा-देखो ये सब करने की जरूरत नहीं है।

'मैं तुम्हारे जितना यंग हूं'

फिर गले लगाते हुए बोले- ‘मैं तुम्हारे जितना ही यंग हूं। यह सब बेवकूफी मेरे साथ मत किया करो। अगर तुमने यह सब दोबारा किया और खास तौर पर तब जब दिशा पाटनी यहां बैठी हुई है.. तो मैं तुम्हें सेट से बाहर फिकवा दूंगा। तो भाई लोगों रूल नंबर 1 यही है कि कभी सलमान भाई के पैर मत छूना।’

PunjabKesari

वैसे यह सारी बातें नामाशी से सलमान ने प्यार के लहजे में की थी।  सलमान खान अपने दबंग नेचर के लिए ही फेमस हैं। वह खुद को आज भी उतना ही यंग मानते हैं।
 

Related News