29 APRMONDAY2024 4:07:07 AM
Nari

KRK की मुश्किलें नहीं हो रही कम, अब मनोज बाजपेयी ने दर्ज कराई मानहानि की शिकायत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Aug, 2021 05:04 PM
KRK की मुश्किलें नहीं हो रही कम, अब मनोज बाजपेयी ने दर्ज कराई मानहानि की शिकायत

फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान यानि केआरके का विवादों से गहरा नाता है। वह आए दिन किसी न किसी विवाद से घिरे रहते हैं। बीते कुछ महीनों पहले सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। वहीं अब एक्टर मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। केआरके पर एक्टर के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट करने का आरोप लगा है।

PunjabKesari

मनोज बाजपेयी के वकील परेश एस जोशी ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि एक्टर की तरफ से कोर्ट में केआरके के आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज करवाई गई है। जिसमें धारा 500 के तहत मानहानि का मामला दर्ज करने की अपील की गई है। शिकायत में कहा गया है कि केआरके ने 26 जुलाई को मनोज बाजपेयी को लेकर अपमानजनकर ट्वीट किया था। जिसकी वजह से इंदौर के फैंस के बीच एक्टर की इमेज खराब हुई है।

PunjabKesari

उन्होंने आगे बताया कि खुद एक्टर इंदौर की अदालत में इस मामले को लेकर उपस्थित हुए थे। जहां उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाया। केआरके पर इससे पहले भी मानहानि का केस दर्ज किया जा चुका है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म 'राधे' का नेगेटिव रिव्यू देने के बाद कमाल आर खान पर केस दर्ज किया गया था। सलमान खान ने केआरके पर लीग्ल एक्शन लेते हुए उन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया। हालांकि सलमान की टीम ने बताया था कि नेगेटिव रिव्यू के कारण नहीं बल्कि सलमान पर आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते केआरके पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related News