20 MAYMONDAY2024 8:58:43 AM
Nari

रणबीर के बाद अब 30 साल बड़े हीरो संग रोमांस करेगी रश्मिका मंदाना,  बेहद एक्साइटेड हैं फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 May, 2024 03:58 PM
रणबीर के बाद अब 30 साल बड़े हीरो संग रोमांस करेगी रश्मिका मंदाना,  बेहद एक्साइटेड हैं फैंस

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' के  धमाल मचाने के बाद  साउथ एक्ट्रेस की डिमांड काफी बढ़ गई है। रणबीर के बाद अब  रश्मिका खुद से 30 साल बड़े सुपरस्टार के साथ रोमांस करेगी। खबरें हैं कि वह दबंग स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म सिकंदर में काम करती नजर आ सकती है।

PunjabKesari
सलमान खान ने इस साल ईद के अवसर पर अपनी नई एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘सिकंदर' अनाउंस की थी। कहा जा रहा है कि भाई जान इसका पहला शेड्यूल मई में शुरू करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मुरुगादॉस करेंगे। खबरें है कि सिकंदर के लिए अभिनेत्री का नाम फाइनल हो गया है। रश्मिका मंदाना इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट काम करेंगी। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि साजिद नाडियाडवाला को फिल्म की कहानी के हिसाब से जिस तरह की एक्ट्रेस की तलाश थी, उसपर रश्मिका बिल्कुल फिट बैठती हैं। माना जा रहा है कि रश्मिका मंदाना सुपरस्टार सलमान खान के साथ पहली बार काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं। वही इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैस बेहद ही खुश हैं।.

रश्मिका की पिछली फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था, ऐसे में लोगों का कहना है कि ये फिल्म भी हिट साबित होगी। सलमान और रश्मिका की अनोखी जोड़ी को देखने के लिए सब बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं इसी बीच 'सिकंदर' के सेट से सलमान की तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फिल्म‘सिकंदर'का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। यह अगले साल ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Related News