29 APRMONDAY2024 4:56:55 PM
Nari

Malaika Arora के आइटम सॉन्ग पर भड़का ये पाकिस्तानी एक्टर, कहा- 'रीक्रिएशन के लिए भी चाहिए टैलेंट'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Dec, 2022 04:30 PM
Malaika Arora के आइटम सॉन्ग पर भड़का ये पाकिस्तानी एक्टर, कहा- 'रीक्रिएशन के लिए भी चाहिए टैलेंट'

मलाइका अरोड़ा अपने धमाकेदार आइटम सॉन्गस के लिए जानी जाती हैं। दुनिया भर के लोग उनके डांस के मुरीद है, आज मलाइका का कोई भी गाना, लुक्स या डांस वीडियो तेजी से वायरल होता है। लेकिन इस बार मलाइका के नए आइटम सॉन्ग को लेकर पाकिस्तान में बवाल खड़ा हो गया है। 

PunjabKesari

पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दाकी को नहीं पसंद आया मलाइका का  आइटम नंबर

दरअसल एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म एन एक्शन हीरो में मलाइका ने आइटम नंबर किया है। फिल्म में उन्होनें 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए' गाने को रीक्रिएट किया है। मलाइका ने काफी वक्त के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। फैंस को तो उनका डांस और हॉट अवतार बहुत पसंद आ रहा है। लेकिन वहीं पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दाकी ने एक ट्वीट करके इस गाने पर नाराजगी जाहिर की है। एक्टर ने लिखा, 'क्या हवा में कुछ है जो अचानक दुनिया के बेहतर क्लासिक्स को बर्बाद करने पर जोर दे रही हैं। यहां तक कि रीक्रिएशन के लिए भी टैलेंट की जरुरत होती है। नाजिया हसन अपनी कब्र में करवट ले रही होगीं'। अपने ट्वीट के साथ उन्होनें हैशटैग में आप जैसा कोई भी टैग किया है।

PunjabKesari

 आपको बता दें कि अदनान सिद्दाकी बॉलीवुड पर पाकिस्तानी गानों को चुराने और रीमेक बनाने पर भड़क चुके हैं। वहीं आपको ये जानकर हैरानी होगी अदनान सिद्दिकी खुद भी एक वक्त पर बॉलीवुड का हिस्सा रह चुके हैं, उन्होनें श्रीदेवी के साथ फिल्म मॉम में डेब्यू किया था। लेकिन अब उनका इस तरह का बॉलीवुड पर तंज कसना लोगों को पसंद नहीं आ रहा।

PunjabKesari

1980 में रिलीज हुए गाने का है रीमिक्स 

बता दें कि 1980 में रिलीज हुई फिल्म कुर्बानी का सुपरहिट गाना आप जैसा कोई को पाकिस्तानी सिंगर नाजिया हसन ने गाया था। वहीं इसके रीमिक्स वर्जन को आल्तमश फरीदी और जहराह एसखान ने आवाज दी है और लिरिक्स तनिष्क बागची और इंडीवर ने लिखा हैं। 

Related News