23 APRTUESDAY2024 1:07:04 PM
Nari

बेदाग और निखरी त्वचा के लिए Mahhi Vij यूं करती हैं हल्दी का इस्तेमाल, आप भी कर सकती है ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Apr, 2023 10:26 AM
बेदाग और निखरी त्वचा के लिए Mahhi Vij  यूं करती हैं हल्दी का इस्तेमाल, आप भी कर सकती है ट्राई

हर लड़की चाहती है कि उसकी स्किन ग्लो करे जिसके लिए वो काफी मेहनत भी करती है। मार्केट से महंगे प्रॉडक्ट भी खरीद कर लगाती हैं। वहीं हर लड़की कोशिश करती है कि उसकी स्किन सेलिब्रिटी की तरह निखरे। जिसके लिए वो सेलिब्रिटीज को फॉलो भी करती हैं। वहीं कई एक्ट्रेस अपनी स्किन का राज बताते हुए नजर आईं। किसी ने अपनी डाइट बताई तो किसी ने होममेड फेसपैक बताया। वहीं टीवी एक्ट्रेस माही विज अपनी स्किन का राज  बताते हुए अपने इंस्टाग्राम अकांउट से स्टोरी शेयर की....

PunjabKesari

आपका चेहरा काफी ग्लो करेगा

एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर फेसपैक लगाया हुआ है, जिसके साथ उन्होंने फेसपैक की सामग्री की भी बात की। उन्होंने बताया कि, 'मैं हेल्दी स्किन के लिए हल्दी, शहद और नारियल के तेल का फेसपैक लगाती हूं। इससे मेरी त्वचा तो ग्लो करती ही है साथ ही दाग-धब्बों और एक्ने जैसी स्किन प्रॉब्लम भी दूर रहती हैं'। माही द्वारा बताए गई इन चीजों को एक बाउल में मिक्स करके फेस पर लगाएं। इसे लगाने के बाद आपका चेहरा काफी ग्लो करेगा। बता दें कि ये तीनों ही चीजें फेस के लिए बहुत ही फायदेमंद है। 

PunjabKesari

हल्दी में ऐंटिसेप्किट और ऐंटी-बैक्टीरियल खूबियां होती है। इसके साथ ही इसे औषधि के रूप में भी जाना जाता है। शहद में कई प्रकार के पोषक तत्व, एंटीऑक्सिडेंट जैसे गुण पाएं जाते हैं जो काफी फायदेमंद होते हैं। नारियल का तेल में ऐंटी-बैक्टीरियल पाए जाते है, जो स्किन के लिए काफी फायदेमंद होता है। नारियल तेल में विटामिन ई, के और ऐंटीऑक्सडेंट्स होते हैं जो स्किन सेल्स के लिए अच्छे होते है। यह स्किन को टाइट करतता है और इसके साथ ही दाग-धब्बों को भी हल्का करता है।

PunjabKesari

Related News