14 MAYFRIDAY2021 10:58:57 AM
Nari

माही विज ने शेयर किया डिलीवरी का अनुभव, बोलीं- बच्चे को जन्म देना आसान नहीं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Apr, 2021 01:16 PM
माही विज ने शेयर किया डिलीवरी का अनुभव, बोलीं- बच्चे को जन्म देना आसान नहीं

टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक जय भानुशाली और माही विज के घर 2019 में बेटी तारा ने जन्म लिया था। अब तारा डेढ़ साल की हो चुकी है। ऐसे में माही विज ने उस पल को याद किया है जब तारा इस दुनिया में आई थी। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ डिलवरी रूम की तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

माही विज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डिलवरी रूम की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें माही डिलवरी रूम के बेड पर लेटी हुई हैं और उन्होंने तारा को गोद में उठाया हुआ है। भई, इस दिन का इंतजार तो हर मां को होता है। जब 9 महीने बच्चे को अपनी कोख में रखने के बाद वे अपने हाथों में उसे पकड़ती है।

 

 

माही ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'यदि आप ने सी-सेक्शन से बच्चे को जन्म दिया है तो वो कभी भी आसान नहीं होता।सी-कनेक्शन होने पर बच्चे का पोषण करना सबसे कठिन होता है। वहीं दूसरे तरफ शरीर में टांके और प्रसव का दर्द जो नार्मल डिलवरी से काफी अलग होता है। लेकिन मुझे लगता है कि जीवन में होने वाली हर चीज आपको मजबूत बनाती है और हम जानते हैं कि हम महिलाएं ज्यादा मजबूत हैं।'

PunjabKesari

माही ने आगे लिखा, 'उन सभी माताओं को, जिन्होंने बच्चों को कठिन तरीके से जन्म दिया है लेकिन जब हम अपने बच्चे को देखते हैं, तो सारा दर्द चला जाता है। याद रखें कि यह सबसे बड़ा आशीर्वाद है। मातृत्व का जश्न मनाएं क्योंकि मैं इसे अपने जीवन का सबसे बड़ा उपहार मानती हूं।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि जय भानुशाली और माही विज साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद उन्होंने अपने केयरटेकर के दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया। वहीं शादी के 9 साल बाद कपल को बेटी हुई। जिसका नाम उन्होंने तारा जय भानुशाली रखा। 

Related News