03 MAYFRIDAY2024 8:53:54 PM
Nari

'शिव' को मिल गई 'पार्वती'...महादेव फेम मोहित रैना ने शादी की खबर देकर किया Surprise

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jan, 2022 10:11 AM
'शिव' को मिल गई 'पार्वती'...महादेव  फेम मोहित रैना ने शादी की खबर देकर किया Surprise

'देवों के देव महादेव' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फेम मोहित रैना ने नए साल में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। वह अदिति के साथ विवाह के बंधन में बंध गए हैं।  मोहित ने खुद सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें जारी कर फैंस को Good News दी । इन तस्वीरों को देख सरप्राइज होने के साथ- साथ खुश भी हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


नए साल पर 'महादेव' फेम ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखा-, 'प्यार बाधाओं को नहीं पहचानता है, यह बाधाओं को कूदता है, बाड़ से छलांग लगाता है, दीवारों में घुसकर अपनी मंजिल तक पहुंचता है, आशा से भरा होता है। 

PunjabKesari
मोहित ने आगे लिखा- उस आशा और अपने माता-पिता के आशीर्वाद के साथ हम हैं। अब दो नहीं बल्कि एक। इस नई यात्रा में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है -अदिति और मोहित। 

PunjabKesari
मोहित पर ऑफ व्हाइट शेरवानी काफी सूट कर रही है, वहीं उनकी दुल्हन प्रिंटेड लहंगे में काफी खूबसूरत लब रही हैं। दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है।

PunjabKesari

अदिति ने मल्टीकलर लहंगे के साथ ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। मोहित की बात करें तो उन्हे  'देवों के देव महादेव' सीरियल में भगवान शिव के रोल से पहचान मिली थी।  इसके अलावा वे  'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। फैंस इस नई जोड़ी को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। कुछ लोगों ने उन्हे शिव-पार्वती की जोड़ी बताया। 
 

Related News