14 AUGSUNDAY2022 8:14:43 AM
Nari

कोहली, शाहरुख के साथ सेल्फी लेने का सपना होगा अब पूरा,  DLF में खुला मैडम तुसाद म्यूजियम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jul, 2022 01:13 PM
कोहली, शाहरुख के साथ सेल्फी लेने का सपना होगा अब पूरा,  DLF में खुला मैडम तुसाद म्यूजियम

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपर स्टार शाहरुख खान, क्रिकेटर विराट कोहली समेत तमाम दिग्गजाें के साथ सेल्फी लेने का सपना अब पूरा हो सकता है। क्योंकि सभी हस्तियों के वैक्स स्टैच्यू को एक हॉल में समेटे मैडम तुसाद म्यूजियम अब नोएडा के डीएलएफ मॉल में  शुरू हो गया है। यहां आप अपने चहेते  सितारों को देख सकेंगे और उनके साथ सेल्फी ले सकेंगे। 

PunjabKesari

इस म्यूजियम में खेल, मनोरंजन, इतिहास और संगीत के 50 भारतीय और अंतरराष्ट्रीय हस्तियों की मोम की प्रतिमाओं को शामिल किया गया है। अब नोएडा समेत देशभर के लोग यहां आकर मशहूर हस्तियों का दीदार कर सकते हैं और पुलतों के साथ कुछ समय भी गुजार सकते हैं।

PunjabKesari

डीएलएफ मॉल में शुरू हुए मैडम तुसाद म्यूजियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रोनाल्डो, अमिताभ बच्चन, दिलजीत दोशांज और कैटरीना कैफ समेत देश-दुनिया के सिनेमा और खेल जगत से जुड़े सितारे और वरिष्ठ नेताओं के मोम के पुतले देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि इसमें इतिहास, खेलकूद , संगीत, फिल्म एवं टेलीविजन की 50 हस्तियों की प्रतिमाएं होंगी

PunjabKesari

यहां आने वाले लोगों को सेलिब्रिटी के साथ सेल्फी का मौका मिलता है। मैडम तुसाद की स्थापना 1835 में मोम शिल्पकार मेरी तुसाद ने की थी। मोम के बने इन पुतलों कि खासियत ये है कि ये दिखने में असली और जीवंत लगते हैं। डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की चौथी मंजिल पर 16,000 स्क्वायर फीट एरिया में मैडम तुसाद म्यूजियम को बनाया गया है। 
 

Related News