04 JULTHURSDAY2024 1:20:16 PM
Nari

जहीर के पापा के कारण बहन सोनाक्षी की शादी में नहीं आए लव ! बोले- मैं नहीं रखूंगा संबंध

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jul, 2024 04:17 PM
जहीर के पापा के कारण बहन सोनाक्षी की शादी में नहीं आए लव ! बोले- मैं नहीं रखूंगा संबंध

जरूरी नहीं कि घर के सभी सदस्यों की सोच आपस में मिले। भाई- बहन के साथ तो अकसर ऐसा ही होता है, कई बार एक दूसरे से विचार ना मिलने के कारण उनमें झगड़ा होने लगता है। बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार में भी कुछ ऐसा ही चल रहा है। जहां एक तरफ उनकी बेटी ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है ताे वहीं दूसरी तरफ उनका बेटा अपनी बहन से काफी नाराज नजर आ रहा है।

PunjabKesari
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को अपने चाहने वालों की मौजूदगी में शादी कर ली, ऐसे में दुल्हन का भाई लव इसका हिस्सा नहीं बना था। इसे लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कुछ वक्त मांगा था। अब बहन की शादी के 7 दिनों के बाद उन्होेने अपने पोस्ट में कुछ ऐसा लिख डाला जिसने अफवाहों को और हवा दे दी है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह अब भी अपनी बहन से काफी नाराज हैं।

PunjabKesari
Luv Sinha ने इंस्टाग्राम पर  एक 'ऑनलाइन अभियान' चलाया, जिसमें  बहन की शादी में शामिल नहीं होने के सवाल का उन्होंने जवाब देते हुए लिखा-  'मैंने इसमें शामिल न होने का फैसला क्यों किया। मेरे खिलाफ गलत आधार पर ऑनलाइन अभियान चलाने से यह तथ्य नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा परिवार हमेशा पहले आएगा।'

PunjabKesari

वहीं इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटे ने अपने ट्वीट में लिखा- 'उनके पारिवारिक बिजनेस के बारे में सावधानीपूर्वक तैयार की गई न्यूज स्टोरीज के साथ, दूल्हे के पिता की एक राजनेता से निकटता जैसे अस्पष्ट क्षेत्रों पर कोई भी ध्यान नहीं देता, जिनकी ईडी पूछताछ 'वॉशिंग मशीन' में गायब हो गई थी।  न ही दूल्हे के पिता के दुबई में रहने की भनक थी...'।

PunjabKesari

इसके बाद सोनाक्षी के भाई ने अगले ट्वीट में लिखा- 'कारण बहुत साफ हैं कि मैं इसमें क्यों शामिल नहीं हुआ, और चाहे कुछ भी हो, मैं कुछ लोगों के साथ नहीं जुड़ूंगा। मुझे खुशी है कि मीडिया के एक सदस्य ने पीआर टीम द्वारा पेश की जा रही रचनात्मक कहानियों पर भरोसा करने के बजाय अपना शोध किया.'। उनके इस पोस्ट ने लोगों का थोड़ा उलझा दिया है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि सोनाक्षी के ससुर के कारण लव नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट में दूल्हे के पिता का जिक्र किया है।

Related News