28 APRSUNDAY2024 9:01:18 AM
Nari

'गुम है किसी के प्यार में' फेम तन्वी ठक्कर के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की Family Photo

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Jun, 2023 12:22 PM
'गुम है किसी के प्यार में' फेम तन्वी ठक्कर के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की Family Photo

इन दिनों टीवी जगत से एक के बाद एक गुड न्यूज सामने आ रही है। दीपिका कक्कड़ के बाद अब एक और टीवी एक्ट्रेस के घर किलकारी गूंजी है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ से घर - घर में छाई एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर ने बेटे को जन्म दिया है। नन्हा मेहमान के आने पर वह और उनके पति आदित्य कपाड़िया बेहद खुश हैं।

PunjabKesari
तन्वी ने Family Photo के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-  "सब कुछ यहीं से शुरू होता है" । इस तस्वीर में मम्मी- पापा वह न्यू बॉर्न बेबी बॉय को देखते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दाैरान उन्होंने अपने बेटे का चेहरा छिपाया हुआ है। इस दौरान उन्होंने बताया कि 19 जून को उनके घर खुशियां आई हैं।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के हर मोमेंट को फैंस के साथ शेयर किया है। कुछ दिन पहले उनकी गोद भराई की रस्म भी हुई थी, जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही थी। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखा गया था। उन्होंने शो में शिवानी का रोल प्ले किया था. तन्वी ‘बहू हमारी रजनीकांत’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘मधुबाला’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं।्र

PunjabKesari
तन्वी साल 2021 में आदित्य कपाड़िया के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। आदित्य ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘जस्ट मोहब्बत’, ‘जानवर’, ‘बस एक चांस’ जैसी फिल्म और टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। कपल साेशल मीडिया पर काफी एक्टिव  रहते हैं। 

Related News