29 MARSUNDAY2020 10:56:33 PM
Nari

LFW2020:इस बार बॉलीवुड दीवा नहीं बल्कि सानिया ने फैशन में किया सबको आउट !

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 14 Feb, 2020 06:31 PM

जैसे की आप सबको पता है फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा और धमाकेदार होने वाला शो यानी लैक्मे फैशन वीक की शुरुआत हो चुकी है। हर कही सिर्फ इस इवेंट की खबरें छाई हुई है। बीते दिन इस इवेंट में कई सितारों का जमवाड़ा देखने को मिला है। बतादें कि यह फैशन वीक 12 से 16 फरवरी तक चलेगा। अब बात करते है बीते कल में किस हसीना ने सबसे ज्यादा लोगो को इम्प्रेस किया। लेकिन इस बार सिर्फ हसीनाएं ही नहीं बल्कि तमिल, तेलगु और हिंदी एक्टर सिद्धार्थ सूर्यनारायण ने भी अपना रैंप पर जलवा दिखाया। 

PunjabKesari

बतादें कि इस शो में सानिया मिर्ज़ा, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ सूर्यनारायण ने रैंप पर अपना जादू दिखाया। आपको बतादें कि बेबी डॉल सनी लियोनी ने  रैंप वॉक चाहे न किया हो मगर उन्होंने वेगन फैशन कैम्पेन के लिए पार्ट लिया । सनी का लुक और उनकी इस कैम्पेन में हिस्सा लेना लोगों को खूब भाया। आइए आपको बताते है कि कौन-सी हसीना से सबसे ज्यादा लोगो को इम्प्रेस किया। 

PunjabKesari

स्पोर्ट्स कोटा की हॉटेस्ट और सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक सानिया मिर्ज़ा ने तो रैंप पर आग ही लगा दी। उनका सिंपल और क्लासी लुक हर किसी को फैशनेबल और स्टाइलिश साथ ही में कम्फर्ट रहने के लिए इंस्पायर्ड कर रहा है। सानिया ने डिज़ाइनर एका के लिए रैंप वॉक किया है। 

PunjabKesari

वहीं रॉयल क्वीन अदिति राव हैदरी भी अपने ब्लू जादू से सबको दीवाना कर गई है। उन्होंने ऋतू कुमार के लिए रैंप वॉक किया। अदिति ने प्रेस को कहा -'I'm Just Happy They Picked Me, I'm Very Happy To Be Hear'

PunjabKesari

PunjabKesari

बेबी डॉल सनी लिओनी ने वेगन फैशन कैम्पेन में हिस्सा लिया। उनका पोस्टर देखने लायक था। ऐसे में इंस्टाग्राम के ऑफिशियल पेज पर सनी की कुछ फोटोज भी शेयर की गई है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

नेहा महाजन भी रैंप पर फैशन का जलवा बिखेरती नजर आई। उन्होंने डिज़ाइनर जयति गोयनका के लिए रैंप वॉक किया। 

PunjabKesari

तमिल, तेलगु और हिंदी एक्टर सिद्धार्थ सूर्यनारायण ने तांताजो (TANTAJO) के लिए रैंप वाक किया। 
 

Related News