02 MAYTHURSDAY2024 6:22:26 AM
Nari

'बिग बाॅस' फेम सोनाली फोगाट विवादों में घिरी, लाइव सेशन में फिसली जुबान

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Aug, 2021 11:39 AM
'बिग बाॅस' फेम सोनाली फोगाट विवादों में घिरी, लाइव सेशन में फिसली जुबान

भाजपा नेता और बिग बाॅस फेम सोनाली फोगाट अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। कई बार तो उन्हें अपने बयानों के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इस बार भी उनके दिए एक बयान के कारण वह मुसीबत में फंस गई हैं। सोनाली फेसबुक पर लाइव आई थीं इस दौरान उन्होंने अनुसूचित जाती से संबंधित प्रतिबंधित शब्द का इस्तेमाल किया। जिसके चलते एक्टिविस्ट रजत कलसन ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। 

PunjabKesari

दरअसल, 24 जुलाई को सोनाली फोगाट आदमपुरा के बालसमंद क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की मीटिंग में शामिल हुई थी। इस बीच वह फेसबुक पर लाइव आई और उन्होंने अनुसूचित जाती को लेकर बात कह दी। वहीं रजत कलसन का कहना है कि सोनाली फोगाट ने अपने वीडियो के जरिए पूरे अनुसूचित जाति के वर्ग को अपमानित किया है। उन्होंने कहा ति 1982 में गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों को नोटिफिकेशन जारी कर इस शब्द पर रोक लगाने का आदेश जारी किया हुआ है। 

PunjabKesari

वह आगे कहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट भी इस शब्द के इस्तेमाल को अपराधिक व अपमानजनक मान चुका है। रजत कलसन ने बताया कि सोनाली फोगाट को मार्फत नोटिस भेजा गया है। उन्हें 15 दिन के अंदर फेसबुक पर लाइव होकर इस पर माफी मांगनी होगी। अगर वो ऐसा नहीं करती है तो उनके खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि भाजपा नेता सोनाली फोगाट एक एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने दूरदर्शन पर कई शोज होस्ट किए हैं। इसके साथ ही वह एक टिकटाॅक स्टार भी रह चुकी हैं। वह बिग बाॅस 14 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी। 

Related News