28 MARTHURSDAY2024 9:54:33 PM
Nari

प्यार, विश्वास और समझदारी... कैटरीना-विक्की से सीखें शादीशुदा जिंदगी को कैसे बनाना है खुशहाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 May, 2023 12:41 PM
प्यार, विश्वास और समझदारी... कैटरीना-विक्की से सीखें शादीशुदा जिंदगी को कैसे बनाना है खुशहाल

हैप्पी मैरिड लाइफ का सपना तो हर कोई देखता है लेकिन कामयाब वही होता है जो अपने रिश्ते को बचाने के लिए हरसंभव कोशिश करता है। हर रिश्ते में मुश्किलें और परेशानियां तो आती ही हैं, लेकिन प्यार, विश्वास और समझदारी के साथ इन सभी परेशानियों के साथ आसानी से निकला जा सकता है। जो कपल्स पति-पत्नी के रिश्ते को ठीक से समझ पाते हैं, वे ही सफल जोड़े बन पाते हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी कुछ ऐसे ही हैं।

PunjabKesari
दोनों ने एक दूसरे को किया एडजस्ट

विक्की और कैटरीना को अगर बॉलिवुड की परफेक्ट जोड़ी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। क्योंकि दोनों एक-दूसरे को खुश रखना अच्छे से जानते हैं। भले ही  विदेश में पैदा हुईं और पली-बढ़ीं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने ना सिर्फ विक्की के परिवार को स्वीकार किया बल्कि अपने ससुराल के हर रीति- रिवाज को बखूबी निभाया। विक्की ने भी अपनी लेडी लव को कंफर्ट माहौल देने की पूरी कोशिश की। चलिए विक्की के जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं इनकी खुशहाल जिंदगी का सीक्रेट।  

PunjabKesari
हमेशा हां बोलते रहो

शादी के बाद विक्की और कैटरीना एक-दूसरे के कल्चर और व्यवहार को भी सीख रहे हैं। कौशल ने एक  इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पत्नी कैसे पंजाबी सिखने की कोशिश कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने   सफल जिंदगी का राज बताते हुए कहा था कि- ‘हर समय हांजी बोलते रहो’। अगर पति- पत्नी में इस तरह की समझ हो तो रिश्तों में कभी दरार ही नहीं आएगी। 

PunjabKesari
न मचाओ हल्ला

कई बार कुछ कपल्स रिलेशनशिप में आते ही हल्ला मचा देते हैं कि वह किसको डेट कर रहे हैं। हालांकि कई बार वह रिश्ता लंबा नहीं चल पाता। विक्की और कैटरीना ने इस तरह की गलती कभी नहीं की। उन्होंने किसी को खबर भी नहीं होने दी कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्हें लेकर अफवाहें जरूर उड़ी, लेकिन उन्होंने सीधा शादी करके ही अपने रिश्ते पर मुहर लगाई। अगर आप भी चाहते हैं कि आपका रिश्ता लंबा चला तो दुनिया से इसे बचाने की कोशिश करें।

PunjabKesari

भरोसा रखो

 रिलेशनशिप के लिए जरूरी है अंडरस्टैंडिंग, सेंसटिविटी, ट्रांसपेरेंसी, ट्रस्ट और सपोर्ट। ये सभी चीजें हमें इस कपल में देखने को मिली। भले ही कैटरीना का नाम सलमान खान से जुड़ता रहा लेकिन विक्की ने इन बातों का असर अपने रिश्ते पर नहीं पड़ने दिया। यही कारण है कि दोनों पुरानी बातों को छोड़कर एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। 

PunjabKesari
एक साथ सेलिब्रेशन


दीवाली, होली से लेकर करवा चौथ तक कपल हर सेलिब्रेशन को एक साथ मनाना ही पसंद करता है। वह एक दूसरे के साथ रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते। यही बातें उन्हें सबसे खास और अलग बनाती है। उनकी तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि उन्हें साथ वक्त गुजारना कितना पसंद है। 
 

Related News