30 APRTUESDAY2024 8:03:54 AM
Nari

Lara Dutta ने 'बेलबॉटम' के साथ सिनेमाघरों के खुलने पर की दिलचस्प पोस्ट, कहा- 19 अगस्त को रहस्य

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 12 Aug, 2021 01:19 PM
Lara Dutta ने 'बेलबॉटम' के साथ सिनेमाघरों के खुलने पर की दिलचस्प पोस्ट, कहा- 19 अगस्त को रहस्य

नेशनल: लारा  दत्ता की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए इंतजार खत्म हो चुका है। मूवी का ट्रेलर मंगलवार को दिल्ली में लान्च किया गया था। इस मूवी को लेकर लारा दत्ता काफ़ी  एक्ससिटेड है और सोशल मीडिया पर लोगों को इस मूवी से जोड़ने के लिए अलग-अलग तरह के पोस्ट भी शेयर कर रही है।

लारा ने आज अपने सोशल मीडिया Koo ऑफिशल अकाउंट से पोस्ट करते हुए अपनी एक्ससिटेमेंट भी जाहिर की। वे  लिखती हैं "19 अगस्त को रहस्य भी खुलेंगे और सिनेमा घर भी" #8DaysToBellbottom   

लारा  का किरदार और उनका मूवी में लुक

लारा इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी भी कर रही है। इस मूवी में लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। वंही दर्शकों की नजर में जो कुछ भी हुआ है वे है लारा का ट्रांसफॉर्मेशन वाला लुक जो काफी  लोगों को पसंद भी आ रहा है।

PunjabKesari

इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहीं लारा दत्ता

फिल्म 1984 में सेट है, और ट्रेलर एक भारतीय हवाई जहाज के अपहरण के साथ खुलता है । तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को इस स्थिति से निपटने के लिए सलाहकारों के साथ परामर्श करते हुए देखा जाता है, जहां उन्हें एक रॉ ऑपरेटिव कहा जाता है जिसे कुमार द्वारा निभाया गया एक चरित्र ' बेलबॉटम ' नाम दिया जाता है। ट्रेलर के शेष में गुप्त ऑपरेशन की झलक है, जिसमें वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिकाएं कर रहे हैं ।

बेलबॉटम के साथ खुल जाएंगे सिनेमा घर भी

बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के बाद यह पहली बड़ी बॉलीवुडफिल्म है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म को गच्चा देकर सीधे सिनेमाघरों में पहुंच रही है। इस फिल्म पर दर्शकों के साथ ट्रेड की नजरें भी टिकी हैं, क्योंकि बेलबॉटम के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस से महामारी के दौर में दर्शकों के रुझान का पता चलेगा। अक्षय इन दिनों अपनी टीम के साथ सोशल मीडिया में फिल्म के प्रमोशन्स में जुटे हैं।

PunjabKesari

Related News