14 MAYFRIDAY2021 10:24:59 AM
Nari

किसी मासूम का घर तोड़ लारा ने बनाया अपना आशियाना, अब मायानगरी से दूर कर रही यह काम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Apr, 2021 12:12 PM
किसी मासूम का घर तोड़ लारा ने बनाया अपना आशियाना, अब मायानगरी से दूर कर रही यह काम

एक्ट्रेस लारा दत्ता भले ही कम फिल्मों में दिखाई दी हो लेकिन उन्होंने जितनी भी फिल्में की उसमें अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया। लारा काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। लारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही। उन पर घर तोड़ने का भी आरोप लगा क्योंकि उन्होंने शादीशुदा शख्स को अपना लाइफ पार्टनर बनाया। चलिए आपको बताते हैं कि लारा फिल्मों से दूर अब क्या कर रही हैं और उन्होंने शादीशुदा शख्स से ही शादी क्यों की।

लारा की जिंदगी में कई शख्स आए लेकिन फाइनली उन्होंने लाइफ पार्टनर चुना टेनिस प्लेयर महेश भूपति। इससे पहले लारा ने भूटानी एक्टर केली के साथ रिलेशनशिप में रही। दोनों ने 9 साल तक एक-दूसरे को डेट किया हालांकि इतने साल रहने के बाद भी इनका ब्रेकअप हो गया। केली के बाद लारा की जिंदगी में महेश भूपति आए। महेश पहले से शादीशुदा थे। खबरों की माने तो लारा और महेश पहली बार महेश की स्पोर्ट्स कंपनी से जुड़े किसी बिज़नेस मीटिंग के दौरान मिले थे। महेश की सादगी लारा को भा गई और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई।

घर टूटने का लगा इल्जाम

महेश ने अपनी पहली बीवी मॉडल श्वेता जयशंकर को तलाक दे दिया और लारा से शादी कर ली। श्वेता का घर टूटने की वजह लारा को ही बताया जाता है। लारा के लिए महेश ने अपनी 7 साल की शादी तोड़ दी। महेश ने लारा को यूनिक तरीके से प्रपोज किया था। अमेरिका में एक कैंडिल लाइट डिनर के दौरान महेश ने लारा को अपने दिल का हाल सुनाया। अपने हाथों से डिजाइन की रिंग महेश ने लारा को पहनाई।  वैलेंटाइन डे के मौके पर लारा और महेश ने शादी की। लारा और महेश की एक बेटी भी है।

अपना बिजनेस चला रही लारा

अब आपको बताते हैं कि लारा दत्ता फिल्मों से दूर क्या काम कर रही है। खबरों की मानें तो लारा अब अपना बिजनेस चला रही है। लारा ने एरियस नाम का एक स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च किया है, जिसमें कई तरह के प्रोडक्ट बेचे जाते हैं। लारा अपने ब्रांड को काफी अच्छे से आगे भी बढ़ा रही हैं। उनके ब्रांड का नाम काफी स्पेशल है क्योंकि Arias नाम उनके दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है क्योंकि यह उल्टा पढ़ने पर उनकी बेटी 'सायरा' का नाम है। लारा दत्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव है लेकिन वो बॉलीवुड पार्टियों में कम ही नजर आती हैं।

 

Related News