28 APRSUNDAY2024 10:26:20 PM
Nari

Lakme Fashion Week 2023: करिश्मा कपूर, सबा आज़ाद और कल्कि  का रैंप पर दिखा शानदार अंदाज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Oct, 2023 05:23 PM
Lakme Fashion Week 2023: करिश्मा कपूर, सबा आज़ाद और कल्कि  का रैंप पर दिखा शानदार अंदाज

देश के सबसे बड़े फैशन इवेंट लैक्मे फैशन वीक की शुरुआत हो चुकी है। FDCI X लैक्मे फैशन वीक 2023 की शुरुआती रात में क्लोदिंग लेबल रॉ मैंगो का एक शो पेश किया गया, जिसमें चार चांद लगाने का काम किया सेलिब्रिटी कल्कि कोचलिन, करिश्मा कपूर और सबा आज़ाद ने। 

PunjabKesari
इस शो की खास बात यह थी कि इसमें कोई शोस्टॉपर नहीं था। कल्कि, करिश्मा कपूर और सबा ने अन्य मॉडलों के साथ वॉक कर रैंप पर आग लगा दी।  तीनों अपने- अपने अंदाज में एक दूसरे को टक्कर देती दिखाई दी। सभी चकाचौंध, चमक-दमक और डिस्को-थीम वाले हाथ से बुने हुए भारतीय परिधान पहनकर रैंप पर उतरे थे।  

 रॉ मैंगो के संस्थापक और डिजाइनर, संजय गर्ग ने कहा कि तीनों मशहूर हस्तियों ने उनके दृष्टिकोण का बहुत समर्थन किया है। करिश्मा कपूर उनकी अवधारणा से "मुग्ध" हुईं, कल्कि कोचलिन ने कपड़ों में कच्चे आम का "कच्चापन" महसूस किया, जबकि सबा आज़ाद को रैंप पर "घर जैसा" महसूस हुआ।


करिश्मा कपूर के एथनिक लुक की बात करें तो उन्होंने फुल स्लीव कफ्तान जैकेट के साथ  मेटेलिक जंपसूट कैरी किया था। उनके ग्लैम्ड-अप मेकअप में विंग्ड आईलाइनर, झिलमिलाती पलकें और मैटेलिक लिप कलर शामिल थे। उनका लुक सबसे अलग और बेहद ही शानदार लग रहा था। 


कल्कि कोचलिन के एथनिक लुक में एक कंधे वाली प्री-ड्रेप्ड साड़ी के साथ एक खूबसूरत प्रिंटेड ग्रे-टोन्ड टॉप और गहरे रंग की प्लीटेड बॉटम शामिल थी। उनका मिनिमल मेकअप और नो-एक्सेसरी स्टाइल ने इसे और भी खूबसूरत बना दिया था।


सबा आज़ाद ने झिलमिलाता मैटेलिक को-ऑर्ड सेट पहना और अपने स्टाइल से रैंप पर जलवा बिखेरा। उन्होंने मैटेलिक गोल्ड कलर पैलेट में बंद नेकलाइन वाला एक स्लीवलेस टॉप पहना था और इसे ढीले-ढाले पैंट की एक जोड़ी के साथ जोड़ा था और पोशाक में "गोटा" और "बनारसी" का काम किया था। उनके चमकदार मेकअप और स्लीक हेयरस्टाइल ने पोशाक में चार चांद लगा दिए। 
 

Related News