18 OCTMONDAY2021 10:54:50 PM
Nari

Lakme Fashion Week: रैम्प पर दिया मिर्जा ने बिखेरा जलवा,  तापसी पन्नू ने ढाया साड़ी लुक में कहर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Oct, 2021 03:00 PM
Lakme Fashion Week: रैम्प पर दिया मिर्जा ने बिखेरा जलवा,  तापसी पन्नू ने ढाया साड़ी लुक में कहर

हर बार की तरह इस बार भी लैक्मे फैशन वीक में फिल्म जगत की कई हस्तियों का एक से  बढ़कर एक लुक देखने को मिला। मां बनने के बाद पहली बार रैंप पर उतरी दिया मिर्जा जहां बेहद ही खूबसूरत और फिट नजर आ रही थी तो वहीं तापसी पन्नू के लुक ने ताे सारी लाइमलाइट ही लूट ली।  'चौदहवीं का चांद' गाने पर रैंप वॉक करती तापसी को देख सभी की धड़कने एक बार तो रुक गई सी गई।  

PunjabKesari

हाल ही में मां बनी दीया की बात करें ताे वह  डिजाइनर जोड़ी Abraham & Thakore के लिए शो-स्टॉपर बनी थी। उन्होंने एक खूबसूरत ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जिसमें व्हाइट कलर का प्रिंट बना हुआ था। इस ड्रेस पर वी-नेकलाइन के साथ ब्राउन फैब्रिक स्टिच किया गया था, और स्लीव्स के एंड पर मरून कलर का डिजाइन बना हुआ है। 

PunjabKesari
दीया की यह इस ड्रेस देखने में भी काफी कम्फर्टेबल लग रही थी। इस आउटफिट के साथ उन्होंने  न्यूड टोन मेकअप किया था, जिसे रेड लिप्स्टिक कंप्लीट कर रही थी। इस लिप्स्टिक के कलर से उनका फेस काफी अट्रैक्टिव लग रहा था।

PunjabKesari

 एक्ट्रेस ने  ड्रेस की तरह  बालों को सिंपल तरीके से स्टाइल किया था। इस   ड्रेस की खास बात यह थी कि दीया इसमें काफी कम उम्र में लग रही थी। 

PunjabKesari
ऐसे में लैक्मे फेशन वीक 2021 के दूसरे दिन अभिनेत्री तापसी पन्नू रैम्प ने अपने लुक से सभी को अपना दिवाना बना दिया। गौरांग शाह के लिए शो स्टॉपर बनीं  एक्ट्रेस साड़ी में कमाल लग रही थी। 

PunjabKesari
लैवेंडर कलर की इस साड़ी के बॉर्डर पर एक्वा ब्लू बॉर्डर बनाया गया है जिसमें रेड, व्हाइट, यलो और पिंक कलर के फूल एम्ब्रॉयडरी किए गए थे।  तापसी ने कान में हेवी झुमके पहने थे और  कर्ली बालों में गजरा लगाया था। 

PunjabKesari
 इस लुक के साथ तापसी ने लिप्स पर पीच शेड और फेस पर सिर्फ हाइलाइटर और ब्लश यूज किया था और रेड कलर की बिंदी से इसे कंप्लीट किया।  

PunjabKesari

वही टोक्यो ओलंपिक में भारत को सिल्वर मेडल दिलाने वाले पहलवान रवि दहिया ने भी रैंप पर खूब जलवे बिखेरे। मशहूर फैशन डिजाइनर मोहम्मद मज़हर की डिजाइन की हुई ड्रेस में रवि दहिया ने फैशन वीक में अपना डेब्यू किया। 

PunjabKesari

शो के डिजिटल शो-केस में रवि दहिया इंडो-बोहो रस्टिक स्टाइल आउटफिट में नजर आए। फैशन डिजाइनर मोहम्मद मज़हर ने रवि दहिया के Showstopper बनने पर खुशी जताई । 
 

Related News