24 APRWEDNESDAY2024 2:02:18 PM
Nari

कपिल की कॉमेडी से ठीक हुए कुनाल शर्मा के पिता, सिंगर ने खास अंदाज में किया कॉमेडियन का शुक्रिया

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Nov, 2020 06:05 PM
कपिल की कॉमेडी से ठीक हुए कुनाल शर्मा के पिता, सिंगर ने खास अंदाज में किया कॉमेडियन का शुक्रिया

कपिल शर्मा शो को बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी पंसद करते हैं। हर वीकेंड लोगों को उनके शो का इंतजार रहता है। कपिल शर्मा की कॉमेडी से न जाने कितने लोग ठीक हुए हैं और कितने लोगों को एक नया जीवन मिला है। हाल ही में सिंगर कुनाल शर्मा के बीमार पिता की तबीयत भी कपिल की कॉमेडी से ठीक हुई। 

PunjabKesari

कपिल के शो से तबीयत हुई बेहतर 

कुनाल की मानें तो उनके पिता की तबियत खराब रहती थी लेकिन फिर उस समय कपिल के शो के कारण उन्हें खुशी मिली और उनमें पॉजिटिविटी मिली। इसी के कारण आज उनकी तबीयत और बेहतर हो सकी। 

शुक्रिया अदा करना के लिए बनवाय टैटू

सिंगर कुनाल शर्मा ने कपिल का धन्यावाद करने के लिए और उनके प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए पिछले साल टैटू बनवाया। 

PunjabKesari

शो के बाद पापा पर दवाएं असर करने लगी 

कुनाल शर्मा ने आगे कहा पिता की तबीयत बेहद खराब थी। लेकिन जब से कपिल का शो आया तो घर का पूरा माहौल अच्छा हो जाता। हम उसे देखते, रिपीट टेलीकास्ट भी देखते थे। उनका शो आता रहा और घर का माहौल बदलता गया। पापा पर दवाएं असर करने लगीं। उस वक्त मैंने कभी नहीं सोचा था कि कपिल पाजी से मिल सकूंगा।

टैटू मेरे जीवन की सच्चाई है

PunjabKesari

सिंगर ने आगे कहा एक समय ऐसा था जब मैं अपने पिता को कपिल शर्मा से मिलवाने के लिए मुंबई लेकर आया। लेकिन उस समय यह टैटू मेरे हाथ पर नहीं था। कुछ समय बाद मैं कपिल पाजी से मिला और हमारा बॉण्ड अच्छा हो गया। ये टैटू मेरे जीवन की सच्चाई की यादगार है जब मैंने कपिल पाजी से अपने पिताा को मिलवाया। मुझे लगा मैंने जीवन में सब पा लिया। वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी थी। मैंने उन्हें अपना टैटू दिखाया और वे चौंक गए।

Related News