03 MARWEDNESDAY2021 2:58:11 AM
Nari

सुशांत केस पर बोले कृष्णा- इंडस्ट्री के कुछ लोग बहुत उड़ रहे थे, अब शांत हो गए हैं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 Aug, 2020 11:36 AM
सुशांत केस पर बोले कृष्णा- इंडस्ट्री के कुछ लोग बहुत उड़ रहे थे, अब शांत हो गए हैं

सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम आज भी उनके फैंस और उनके परिवार वालों हैं। उन्हें दुनिया को अलविदा कहे 2 महीने से ज्यादा हो चला है लेकिन आज भी फैंस के दिलों दिमाग पर सिर्फ सुशांत ही हैं। वहीं उनके साथ काम करने वाले उनके साथी भी उन्हें भूला नहीं पा रहे हैं। 

PunjabKesari

सुशांत की मौत वेक-अप कॉल : कृष्णा

सुशांत केस की जांच में अभी तक यह बात सामने आई है कि वे डिप्रेशन के शिकार थे और अब इसी पर इंडस्ट्री के जाने माने कॉमेडियन कृष्णा ने सुशांत की मौत को लोगों के लिए वेक अप कॉल कहा है। इतना ही नहीं कृष्णा की मानें तो सुशांत की मौत ने जहां बॉलीवुड में पनप रहीं बुराईयों को दिखाया है वहीं मानसिक स्वास्थय पर भी सब का ध्यान डाला है। 

मानसिक स्वास्थ्य बहुत जरूरी 

इतना ही नहीं मानसिक स्वास्थ्य की बात पर कृष्णा ने कहा कि,' सुशांत की मौत ने साबित कर दिया है कि हमारी जिंदगी में मानसिक स्वास्थ्य सबसे ज्यादा जरूरी है हम मानसिक तौर पर अस्वस्थ होगें तो काम कैसे करेंगे? कृष्णा ने आगे कहा,' सुशांत की मौत के बाद लोग देखभाल कर रहे हैं और लोग काफी सतर्क हो गए हैं, वे शांत हो गए हैं।

PunjabKesari

इंडस्ट्री के लोगों को लेकर बोली यह बात 

कृष्णा के अनुसार,' लोग अब डाउन टू अर्थ हो गए हैं और बात अगर इंडस्ट्री की हो तो यहां के कुछ लोग बहुत उड़ रहे थे, अब शांत हो गए हैं।' इतना ही नहीं कृष्णा ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया एक बेहतर जगह नहीं है अगर आप खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं तो इससे दूरी बनाना ही अच्छी बात है। 

नेपोटिज्म पर भी बोले थे कृष्णा

आपको बता दें कि कृष्णा नेपोटिज्म पर भी बीते दिनों अपनी राय रखी थी और इस परकहा था, 'हां, मैं गोविंदा का भांजा हूं, लेकिन वह नहीं आते मेरे लिए काम करने। मुझे खुद काम करना पड़ता है। हां वह मुझे काम दिलवा सकते हैं, लेकिन उसके बाद मुझे अपने टैलेंट से काम करना होगा। इसमें नेपोटिज्म कहीं नहीं आता'। 

Related News