27 APRSATURDAY2024 6:25:23 AM
Nari

शादी के बाद कृति ने हलवे से कराया ससुराल वालों का मुंह मीठा, जीता पुलकित की दादी का दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Mar, 2024 06:50 PM
शादी के बाद कृति ने हलवे से कराया ससुराल वालों का मुंह मीठा, जीता पुलकित की दादी का दिल

शादी होते ही एक लड़की का जीवन बदल जाता है, उसकी जिंदगी नए सिरे से जो शुरू होती है। आम हो या खास हर लड़की का शादी के बाद सबसे पहला मकसद होता है अपने ससुराल वालों का खुश रखना। तभी तो वह पहले दिन से ही सभी की पसंद और नापसंद का ध्यान रखना शुरू कर देती है।  पुलकित सम्राट की पत्नी कृति खरबंदा भी कुछ ऐसा ही कर रही हैं, उन्होंने भी आदर्श बहू बनकर परिवार वालाें के लिए कुछ ऐसा किया कि सभी ने उन्हें खूब आशीर्वाद दिया। 

PunjabKesari
यह तो हम सभी जानते हैं कि शादी के बाद नई दुल्हन से उसकी पहली रसोई में कुछ मीठा बनवाया जाता है। ऐसे में कृति खरबंदा ने भी चौका चढ़ाया और अपनी पहली रसोई में सूजी का हलवा बनाया। पुलकित की दादी को नई नवेली दुल्हन के हाथ से बना हलवा इतना पसंद आया कि वह इसकी तारीफ करते नहीं थकी। कृति ने इस स्वादिष्ट हलवे की तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पहली तस्वीर में कृति रसोई में हलवा बनाती दिखाई दे रही हैं। वह इस दौरान सुर्ख लाल रंग का सूट, हाथों में चूड़ा, गले में मंगल सूत्र और मांग में सिंदूर लगाए बेहद प्यारी लग रही हैं। घी के इस हलवे में वह मेवे के साथ अपना प्यार भी शामिल कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह अपनी दादी सास  का पैर छूकर आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए  उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- 'दादी ने अप्रूव कर दिया।'

PunjabKesari
 कृति खरबंदा और दादी सास का प्यार देख लोगों ने पुलकित की पत्नी को बेस्ट बहू का टैग दे दिया है। याद हो कि कपल 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधा था।  कृति ने अपने खास दिन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- नीले रंग के आसमान से सुबह की ओस तक, उतार-चढ़ाव से गुजरकर, सिर्फ आप हैं। शुरुआत से आखिर तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है। वो तुम ही हो। निरंतर, लगातार, आप। दूल्हा- दुल्हन की तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया था। 

Related News