26 APRFRIDAY2024 4:21:23 PM
Nari

सपने में कचरा-गंदगी दिखे तो जानिए इसके पीछे का कारण

  • Edited By neetu,
  • Updated: 20 Jul, 2020 03:13 PM
सपने में कचरा-गंदगी दिखे तो जानिए इसके पीछे का कारण

अक्सर जो हम सारा दिन करते हैं या सोचते हैं वहीं हमारे सपनों में भी घूमता है। रात में आपकी नींद में आने वाले सपने किसी अनहोनी का संकेत भी हो सकते हैं जबकि कई बार इन स्वप्नों का वास्तविक जीवन में कुछ लेना-देना ही नहीं होता लेकिन कई बार सपनों के जरिए आपके भविष्य में होनी वाली कुछ घटनाओं व अच्छे वाक्यों का संकेत भी मिलता हैं। 

nari,vastu,PunjabKesari

कई बार कुछ लोगों के सपने में गंदगी व कचरा दिखाई देता हैं तो उन्हें मन ही मन यह शंका हो जाती हैं कि कहीं उनकी जिंदगी में कुछ गलत तो नहीं होने वाला तो आपको बता दें कि ऐसा जरूरी नहीं हैं कि जो सपने में बुरा दिखे उसका परिणाम भी बुरा ही होगा। जैसे कि सपने में गंदगी या कचरा ही दिखाई देना ... यह बुरा नहीं बल्कि अच्छा संकेत हैं। 

कचरा और गंदगी दिखना धन लाभ का संकेत


आपको बता दें कि अगर आपको स्वप्न में कचरा-गंदगी दिखती हैं तो आपकी जिंदगी में धन संबंधी दिक्कतें खत्म होने का संकेत मिलता है, आपको धन-लाभ हो सकता है। वहीं, यह इस बात का भी संकेत हैं कि अगर आप किसी मुसीबत के घेरे में हैं तो आपको जल्द ही उस समस्या से छुटकारा मिलने वाला है। 

nari,vastu,PunjabKesari


किसी अन्य शुभ समाचार की सूचना

धन लाभ के अलावा यह स्वप्न आपकी जिंदगी में किसी अन्य शुभ समाचार भी लेकर आ सकता है। आपको नौकरी बिजनेस में उन्नति की खबर सुनने को मिल सकती है।
 

Related News