07 AUGSUNDAY2022 9:46:44 PM
Nari

आप कोई अच्छा सा Vicky Kaushal ढूंढकर शादी क्यों नहीं कर लेतीं', जानिए कैसे बनी Vickat की जोड़ी?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Dec, 2021 04:01 PM
आप कोई अच्छा सा Vicky Kaushal ढूंढकर शादी क्यों नहीं कर लेतीं', जानिए कैसे बनी Vickat की जोड़ी?

सोशल मीडिया पर इस वक्त सिर्फ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के चर्चे हो रहे हैं। विक्की-कैटरीना को शादी करता देख फैंस हैरान भी है क्योंकि ना ही इन्होंने साथ फिल्म की ना ही किसी प्रोजेक्ट में साथ दिखें तो फिर कैसे इन्हें एक-दूसरे से प्यार हुआ यह बात हर किसी के दिमाग में है। चलिए इस पैकेज में हम आपको इन्हीं बातों का जवाब देते हैं। वैसे तो कैटरीना और विक्की ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं दिया लेकिन हां यह पक्का है कि यह शादी कर रहे हैं क्योंकि अब तो इनका सारा परिवार भी राजस्थान पहुंच चुका है जहां पर इनकी रॉयल वेडिंग हो रही हैं।

PunjabKesari

करण जौहर की वजह से बनी Vickat की जोड़ी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी और किसी ने नहीं बल्कि करण जौहर ने बनाई। दरअसल, करण ने अपने टॉक शो कॉफी विद करण' पर कटरीना से सवाल पूछा था कि वो आगे किसके साथ काम करना पसंद करेंगी, तब उसके जवाब में कटरीना ने विक्की का नाम लिया था। ये बात करण ने जब विक्की को बताई तो वो इसे सुनकर अपना होश खो बैठे थे। बस यही से इनकी लव स्टोरी के चर्चे होने लगे।

PunjabKesari

कैटरीना को सलमान के सामने विक्की ने किया था प्रपोज

साल 2019 में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में विक्की और कैटरीना दोनों पहुंचे थे और साथ ही इस अवॉर्ड शो में सलमान भी मौजूद थे। इसी दौरान विक्की ने कैटरीना के सामने शादी का प्रपोजल रख दिया। विक्की ने कहा था कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, शादियों का मौसम चल रहा है आप भी एक विक्की कौशल को ढूंढकर उससे शादी क्यों नहीं कर लेतीं। उसके बाद कटरीना से विक्की ने सीधे पूछ लिया था कि मुझसे शादी करोगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा - हिम्मत नहीं है। हैरान करने वाली बात यह थी कि सलमान ने खुद विक्की को कैटरीना को प्रपोज करते हुए देखा और उस वक्त उनका रिएक्शन भी देखने लायक था। उस वक्त तो सभी ने इस बात को मजाक समझ कर इग्नोर कर दिया लेकिन आज यह सच हो गई और कैटरीना बनने जा रही है मिसेज कौशल।

 

फिर एक-साथ स्पॉट होने लगे दोनों

इसके बाद कैटरीना और विक्की एक-साथ कई बार स्पॉट हुए। बी टाउन की पार्टी में ये साथ दिखे। यही नहीं, कई बार विक्की को एक्ट्रेस के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया था। इसके बाद हर जगह इनके रिश्ते के चर्चे होने लगे हालांकि एक इंटरव्यू में विक्की ने इन खबरों से इनकार कर दिया।

PunjabKesari

एक ही Hoodie में नजर आए थे Vickat

पिछले साल अगस्त में कैटरीना ने बारिश एन्जॉय करते हुए एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर ओवरसाइड हुड्डी पहनी थी। इसके कुछ समय बाद विक्की ने भी वही हुड्डी पहने हुए फोटो शेयर की, जिसके बाद दोनों का रिश्ता कंफर्म होने लगा। हाल ही में वो फिल्म 'शेरशाह' की स्क्रीनिंग में भी साथ नजर आए थे।

 

विक्की को गले लगाकर कैट ने शेयर की थी पोस्ट

कुछ महीनों पहले कैटरीना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें कटरीना पीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए किसी व्यक्ति को गले लगाई हुई हैं। बाद में विक्की को पैपराजी के कैमरों ने कैप्चर किया था जहां वो पीले रंग की वहीं टी-शर्ट पहने नजर आए थे। इसके बाद कैटरीना ने वो तस्वीर डिलीट कर दी थी।

PunjabKesari

मुंबई में हुई प्राइवेट रोका सेरेमनी

बस इसके बाद कपल ने रोका कर लिया वो भी मुंबई में गुपचुप। हालांकि मीडिया में इनकी रोका सेरेमनी की खबर सामने आ गई जिसकी वजह से इनके बीच बहस भी हुई। अब आज से यानि 7 दिसंबर से उनकी शादी के फंक्शन शुरू हो चुके है जो कि 9 दिसंबर तक चलेंगे। कहा जा रहा है कि शादी में 120 गेस्ट ही शामिल होंगे। कैटरीना और विक्की की शादी खास बात यह है  इसे पूरी तरह से सीक्रेट रखने के लिए मेहमानों को कोड दिए गए हैं। मेहमान यही कोड बताकर वेन्यू पर एंट्री ले सकेंगे।

PunjabKesari

शादी से पहले ही आया बड़ा 'विघ्न'

दरअसल,कपल राजस्थान, सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला है। वहीं, राजस्थान का एक प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर है, जहां दोनों शादी के बाद यहां माथा टेकने भी जाएंगे। खबरें हैं कि शादी के लिए कड़ी सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है और मंदिर जाने वाले रास्ते पर भी पाबंदी लगा दी गई है। कैट-विक्की के कारण मंदिर जाने का रास्ता बंद कर दिया गया है, जिसकी वजह से स्थानीय जनता को काफी दिक्कतें हो रही है। इसी के चलते सवाई माधोपुर निवासी नेत्र बिंदु सिंह जादौन ने कोर्ट में दोनों के खिलाफ अर्जी दायर की है। इसमें कैटरीना-विक्की के अलावा सवाई माधोपुर कलेक्टर और होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा प्रबंधन को भी आरोपी करार दिया गया है।

 

रॉयल वेडिंग में पहुंच रहे सेलेब्स

कैटरीना-विक्की की शादी में उनके परिवार वाले तो पहुंच ही गए है साथ ही कई अन्य सेलेब्स भी उनकी शादी में पहुंच रहे हैं। अब तक नेहा धूपिया, अंगद बेदी, पंजाबी सिंगर गुरदास मान, शंकरमहादेवन, कबीर खान अपनी फैमिली के साथ और विक्की कौशल के भाई की गर्लफ्रेंड वहां पहुंच चुकी है।
 

Related News