22 APRTHURSDAY2021 10:37:19 AM
Nari

'मैं तलाकशुदा नहीं हूं' Pooja Bhatt ने खुद किया खुलासा, जानिए एक्ट्रेस का पति क्यों रहता है अलग

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Feb, 2021 05:42 PM
'मैं तलाकशुदा नहीं हूं' Pooja Bhatt ने खुद किया खुलासा, जानिए एक्ट्रेस का पति क्यों रहता है अलग

बॉलीवुड में कई सितारे हैं जिन्होंने छोटी सी उम्र में खूब शोहरत बटोरी लेकिन उनकी कंट्रोवर्सी ने उनकी पीछा कभी नहीं छोड़ा। पूजा भट्ट उन्हीं में से एक हैं जो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से विवादों में रही। लोगों का मानना है कि पूजा भट्ट तलाकशुदा है जबकि ऐसा कुछ नहीं है। आज हम आपको उसकी की सच्चाई से रूबरू करवाने जा रहे हैं...

PunjabKesari

बेहद कम लोगों को मालूम है कि पूजा भट्ट के पति बॉलीवुड में मुन्ना के नाम से जाने जाते हैं लेकिन दर्शकों के बीच वह चैनल वी के वीजे उधम सिंह के नाम से मशहूर हैं और उनका असली नाम मनीष मखीजा है जिन्हें हरियाणवी को सबसे पहले कूल बनाने का क्रेडिट जाता है। जब पूजा भट्ट ने मनीष  मखीजा से शादी की तब उनका बॉलीवुड से दूर-दूर तक वास्ता नहीं था वह टीवी पर एकरिंग किया करते थे। हरियाणा के रहने वाले मनीष पूजा भट्ट को पहली फिल्म पाप के सेट पर मिले थे। जबकि डायरेक्टर के रूप में यह पूजा की डेब्यू फिल्म थीं। इसी दौरान पूजा मनीष की मुरीद हो गई थीं। दोनों की नजदीकियां बढ़ी और फिर बात शादी तक पहुंची मगर 11 साल बाद दोनों की शादी टूट गई जिसका जिम्मेदार एक्टर रणवीर शौरी को ठहराया गया। कहा जाता है कि रणवीर पूजा भट्ट के क्रश थे जिसे वो शायद शादी के बाद भी नहीं भूला पाई। 

दरअसल, 2003 में जब पूजा फिल्म ‘जिस्म’ बना रही थीं, उसमें रणवीर ने छोटा सा रोल प्ले किया था जिसके बाद मुलाकातों का सिलसिला शुरु हुआ। मगर रणवीर नशे के आदी थे जिस वजह से वह अक्सर पूजा के साथ मार-पीट करते थे। एक दिन पूजा के भाई राहुल भट्ट इसकी भनक लग गई। उन्होंने रणवीर की जमकर धुलाई की। इसके बाद रणवीर ने हमेशा के लिए पूजा से अपना रिश्ता तोड़ लिया।

PunjabKesari

सभी को लगता है कि पूजा भट्टी और मनीष मखीजा का तलाक हो चुका है लेकिन एक इंटरव्यू में पूजा ने खुलासा किया था कि वह तलाकशुदा नहीं हैं। बस मनीष और वह कानूनी तौर पर सेपरेट हैं। पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह दोनों एक झूठ की दुनिया में जी रहे थे इस वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला किया। अलग होने के बाद पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के पास जाकर रहने लगी। 

पूजा भट्ट और मनीष ने 24 अगस्त 2003 में शादी की थी। कहा जाता है कि पूजा के एक्ट‍िंग छोड़कर डायरेक्टर बनने की वजह भी मनीष ही हैं क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनकी पत्नी पर्दे पर नजर आए। मनीष दिल्ली के करोड़ीमल कॉलेज से पढ़े हैं। उन्होंने DU में लॉ की पढ़ाई भी शुरू की थी लेकिन फिर उन्होेंने ग्लैमर दुनिया की तरफ अपना रुख कर लिया। मनीष प्रोड्यूसर, वीडियो जॉकी होने के अलावा गोवा में होटल का बिजनेस भी चलाते है।  

मनीष मखीजा के पूजा भट्ट की फैमिली के साथ अच्छे रिलेशन है। यहां तक की आलिया भट्ट की भी अपने जीजा के साथ खूब पटती है लेकिन एकसाथ एडजेस्ट ना कर पाने के बाद पूजा-मनीष ने अलग होने का फैसला लिया। दोनों एक-दूसरे दूर तो रहते है लेकिन दोस्ती का रिश्ता आज भी निभा रहे हैं।
 

Related News