19 APRFRIDAY2024 2:50:48 PM
Nari

मुझे सुशांत सिंह राजपूत बनाना चाहते हैं लोग लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगाः खेसारी लाल यादव

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Feb, 2021 12:56 PM
मुझे सुशांत सिंह राजपूत बनाना चाहते हैं लोग लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगाः खेसारी लाल यादव

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर खेसारी लाल यादव ने हाल में ही फेसबुक पर लाइव आकर अपने खिलाफ साजिश रचने वालों को जमकर कोसा। इमोशनल होते हुए एक्टर ने कहा कि लोग मुझे सुशांत सिंह राजपूत बनाना चाहते हैं लेकिन मैं सुसाइड नहीं करूंगा। 

मुझे सुशांत सिंह राजपूत बनाना चाहते हैं लोग

इस दौरान खेसारी ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कलाकारों पर निशाना साधा। खेसारी ने कहा, जैसा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बर्ताव हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा 

एक्टर ने यह भी कहा कि मैं लोगों को काटों की तरह चुभने लगा हूं शायद इसलिए क्योंकि मेरे सारी फिल्में चलती और गाने हिट होते हैं। खेसारी ने अपने खिलाफ साजिश रचने वालों को कहा कि आप पैसे से सामान खरीद सकते हैं लेकिन सम्मान नहीं

बड़ी मेहनत से मैं यहां तक आया हूं

अपने संघर्ष भरे दिनों को याद करके एक्टर इमोशनल हो गए और कहा कि मैं भी पटना से हूं और एक गरीब का बेटा। मैंने दूध बेचा मेहनत की और यहां पर आया हूं।
आजकल हर इंटरव्यू में मेरा जिक्र होता है। प्लीज सभी से प्यार करें। मुझे इतना तंग किया जा रहा है कि मैं भी सुसाइड जैसा कोई काम करूं। इंडस्ट्री में मौजूद लोग चाहते है कि मैं सबकुछ छोड़कर वापिस चला जाऊं।

बता दें कि हाल में ही भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर कई आरोप लगाए। एक इंटरव्यू में काजल ने कहा था कि खेसारी उन्हें बदनाम कर रहें हैं। उनके करियर में उनका कोई योगदान नहीं है। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि वो उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं।

Related News